Follow Us On Goggle News

STF ने मोबाईल ट्रैक कर सुपौल से 3 अपराधियों को दबोचा, बैंक डकैती कांड में थे वांछित | STF arrested 3 criminals from Supaul

इस पोस्ट को शेयर करें :

STF arrested 3 criminals from Supaul : सुपौल जिले के वीरपुर से एसटीएफ ने तीन अपराधियों को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. एसटीएफी की टीम गिरफ्तार तीनों अपराधियों को अपने साथ ले गयी.

STF arrested 3 criminals from Supaul ; भारत-नेपाल के सीमावर्ती क्षेत्र से सटे वीरपुर नगर पंचायत (Veerpur Nagar Panchayat) क्षेत्र के कुमर चौक से एसटीएफ (STF) की टीम ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से तीन पिस्टल और मैगजीन बरामद हुआ है. तीनों को एसटीएफ की टीम अपने साथ ले गयी है. इस घटना के बाद इलाके में कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया था.

बताया जा रहा है कि चाय दुकान पर कुछ लोग बैठे थे. अचानक एक चार पहिया वाहन से एक ही रंग के टी शर्ट और जीन्स पहले पांच लोग उतरे और दुकान के पास खड़े तीन लोगों पर फिल्मी अंदाज में पिस्टल तान दिया. उसके बाद तीनों के हाथ पीछे कर उनकी कमर से हथियार निकाल लिया. इसके बाद एसटीएफ की टीम ने तीनों को लेकर वहां से चली गयी.

यह भी पढ़ें :  India-Nepal Border : भारत-नेपाल सीमा पर 5 लाख नेपाली रुपये और कुवैती दीनार के साथ युवक गिरफ्तार.

इस घटना के बाद कुमार चौक पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. चर्चा होने लगी कि चार पहिया वाहन से आये लोग कौन थे और किसे पकड़कर ले गये हैं. इस संबंध में थानाध्यक्ष दीनानाथ मंडल ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया. सर्किल इंस्पेक्टर केवी सिंह ने बताया कि सरकार की कई एजेंसिया हैं. वे पुलिस को बिना कुछ बताये ही कार्रवाई करती हैं.

सूत्रों से मिली जानकरी के अनुसार पटना से आयी एसटीएफ की टीम पिछले कई दिनों से वीरपुर में डेरा डाले थी. वे कुछ लोगों के बारे में पूछताछ कर रहे थे. एसटीएफ के टीम को संभवतः कुछ दिन पूर्व समस्तीपुर में हुई एक बैंक डकैती के मामले में आरोपियों की तालाश थी. एसटीएफ ने इन आरोपियों के मोबाईल को सर्विलांस पर रखा था. जिन तीन लोगों को एसटीएफ ने मोबाईल सर्विलांस के आधार पर पकड़ने की कोशिश में जुटी थी, वास्तव में उनकी संख्या चार थी. पिछले कुछ दिनों से वे कुमार चौक स्थित एक लॉज में रह रहे थे.

यह भी पढ़ें :  शर्मनाक : कलियुगी पिता ने अश्लील फिल्में दिखा किया रेप, फिर 27 लोगों ने बनाया हवस का शिकार | Lalitpur Rape Case

आरोपियों ने अपने मोबाईल को जैसे ही स्विच ऑन किया एसटीएफ की टीम सक्रिय हो गयी. कुछ ही मिनटों में मोबाईल ट्रैकिंग के आधार पर कुमार चौक पर पहुंचकर तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एसटीएफ ने जिन तीन लोगों को पकड़ा है, उनमें से एक समस्तीपुर का रहने वाला है. जबकि दो व्यक्ति उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का रहने वाले हैं.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page