Follow Us On Goggle News

Bihar Crime : बिहार के पूर्व मंत्री का बेटा निकला वाहन चोर, पटना से लेकर पश्चिम बंगाल तक दर्ज थे केस.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Bihar Crime News : बिहार के पूर्व मंत्री रामाश्रय सहनी के पुत्र मुकेश सहनी को एक साथी के साथ पटना एसटीएफ की टीम ने पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर के डालकोला से गिरफ्तार किया है. मुकेश सहनी पर दानापुर के डीएसपी की गाड़ी चोरी करने का आरोप है. समस्तीपुर के मुफस्सिल थाने के लगुनिया सूर्यकंठ निवासी पूर्व मंत्री के पुत्र मुकेश सहनी को पुलिस टीम अपने साथ पटना ले गई है.

Bihar Crime News : बिहार पुलिस की स्पेशल टीम ने गाड़ियां चुराने और लूटने वाले एक ऐसे गैंग का खुलासा किया है जिसका सरगना कोई और नहीं बल्कि बिहार सरकार के ही पूर्व मंत्री का बेटा है. पिछले 24 अप्रैल को बिहार एसटीएफ की एक गाड़ी पटना से सटे दानापुर इलाके से चोरी हुई थी. चोरी हुई गाड़ी टाटा गोल्ड सूमो थी. चोरी हुई गाड़ी को एसटीएफ की टीम ने पश्चिम बंगाल से बरामद कर लिया है. एसटीएफ की टीम ने समस्तीपुर जिले के मुकेश सहनी और भोजपुर जिले के सुनील कुमार उर्फ सुनील शर्मा को इस मामले में गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें :  Bihar News : बाढ़ में बेखौफ अपराधियों ने घर पर चढ़कर एक शक्स को मारी 16 गोली, गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर.

 

former cabinet minister ramashray sahni Bihar Crime : बिहार के पूर्व मंत्री का बेटा निकला वाहन चोर, पटना से लेकर पश्चिम बंगाल तक दर्ज थे केस.

 

आरोपी के पिता और राजद के पूर्व मंत्री रामाश्रय सहनी ने कहा कि -‘उन्हें बेटे मुकेश सहनी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है. वे मुकेश से संबंध तोड़ चुके हैं’.

 

एसटीएफ की विशेष टीम ने पश्चिम बंगाल के दिनाजपुर जिला के डालकुला थाना क्षेत्र से अपने विभाग की चोरी गई गाड़ी को भी बरामद किया. पिछले 24 अप्रैल को बिहार एसटीएफ के पटना के सरकारी नंबर की गाड़ी जो डीएसपी स्तर के अधिकारी की थी चोरी चली गई थी. इस संबंध में दानापुर थाना कांड संख्या 300/ 22 दर्ज किया गया था. इसके बाद एसटीएफ के अधिकारियों ने इस मामले के उद्भेदन के लिए SOG1 को जिम्मेवारी सौंपी.

 

बता दें कि इनकी गिरफ्तारी एसटीएफ की चुराई गई सूमो गोल्ड गाड़ी के साथ हुई है. 60 हजार में गाड़ी को बेचने का सौदा भी कर चुका था. बताया जाता है कि वह हर हफ्ते एक गाड़ी चोरी कर वहां बेचने जाता था. वाहन चोरी के बड़े नेटवर्क का खुलासा हो सकता है। दोनों को दानापुर पुलिस के हवाले किया जाएगा.

यह भी पढ़ें :  Bihar News : सीएम नीतीश में जनता दरबार में आए फरियादी ने कहा - 'अच्छे थे लालू..तब एक पर्ची पर सुनी जाती थी फरियाद.

इन दोनों अपराधियों के खिलाफ समस्तीपुर, मधुबनी, नवादा पटना और पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी के विभिन्न थानों में वाहन चोरी और लूट कांड के कई केस दर्ज हैं. एसटीएफ की टीम गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में लगी है जिनसे कई मामलों के खुलासा होने की संभावना जताई जा रही है. पुलिस के हत्थे चढ़ा मुकेश सहनी कुख्यात वाहन लुटेरा गिरोह का सदस्य रहा है. मूल रूप से समस्तीपुर के रहने वाले इस कुख्यात अपराधी के पिता रामाश्रय सहनी बिहार सरकार में मंत्री के पद पर भी काबिज रहे हैं. ये चोर पूर्व में भी कई बड़ी घटनाओं को अंजाम दे चुका है.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page