Follow Us On Goggle News

Sex Racket : बंद कमरे में 6 लड़कों के साथ थी 4 लड़कियां, अंदर का नजारा देख पुलिस वाले भी रह गए हैरान.

इस पोस्ट को शेयर करें :

वैशाली में सेक्स रैकेट के एक बड़े धंधे का खुलासा हुआ है. पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल कई लोगों को पकड़ा है. गिरफ्तार लोगों में 4 लड़कियां और 6 लड़के शामिल हैं.

बिहार के वैशाली ( Vaishali ) में पुलिस ने सेक्स रैकेट ( Sex Racket ) के एक बड़े धंधे का खुलासा हुआ है. पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल 4 लड़कियां और 6 लड़के को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कमरे से आपत्तीजनक सामान और दवाइयां भी बरामद की है.

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र के मुकुन्दपुर सिघाड़ा में छापेमारी कर 4 लड़कियों को 6 लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया. दरअसल, हाजीपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि महुआ थाना क्षेत्र में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है.

मुकुन्दपुर सिघाड़ा अक्सर लड़के-लड़कियों को आना-जाना लगा रहता है. सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई की और मौके से कई लड़कियों को लड़कों के साथ गिरफ्तार किया.

यह भी पढ़ें :  Breaking News : दरिंदों के कैद से भागी महिला ने बताया- 2 महीने तक किया 'गंदा काम', धर्म बदलने की कोशिश.

जानकारी के अनुसार, पुलिस यहां से आपत्तीजनक सामान और दवाइयां बरामद की है. फिलहाल फिलहाल पुलिस गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है. साथ ही इस रैकेट में शामिल दूसरे लोगों की तलाश की जा रही है.

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि बीते कई दिनों से यहां पर अनजान लोग आते-जाते थे. काफी लंबे समय से इस घर में लड़कों-लड़कियों का आना-जाना लगा रहता था. आवासीय इलाका होने के कारण कोई कुछ कहता नहीं था. यही कारण है कि ये लोग आज तक बचते आ रहे थे.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page