Follow Us On Goggle News

Breaking News : ट्रिपल मर्डर से दहला समस्तीपुर, दुकान के अंदर घुसकर 10 लाख की लूट और सुधा वितरक सहित तीन की हत्या.

इस पोस्ट को शेयर करें :

सोमवार को ट्रिपल मर्डर से समस्तीपुर दहल उठा। एक तरफ अपराधियों ने दलसिंहसराय में लूटपाट के दौरान सुधा डिस्ट्रीब्यूटर और उसके एक स्टाफ को गोलियों से भून डाला, तो वहीं दूसरी ओर जिले के बिथान थाना क्षेत्र अंतर्गत बनभौरा गांव में एक नाव चालक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी.

बिहार के समस्तीपुर में ट्रिपल मर्डर (Triple Murder) से हड़कंप मच गया। सोमवार को एक तरफ अपराधियों ने दिनदहाड़े दलसिंहसराय में लूटपाट के दौरान सुधा डिस्ट्रीब्यूटर और उसके एक स्टाफ को गोलियों से भून डाला, जिससे डिस्ट्रीब्यूटर की मौके पर ही मौत हो गई, वही उसके स्टाफ की इलाज के दौरान मौत हो गयी, तो वहीं दूसरी जिले के बिथान थाना क्षेत्र अंतर्गत बनभौरा गांव में नाव का किराया के नाम पर मात्र दस रुपये मांगने के विवाद में एक नाव चालक की गोली मार कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

triple-murder-in-samastipur-1

मिली जानकारी के अनुसार जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के एनएच – 28 पर घाट नवादा स्थित सुधा डेयरी के वितरक सुनील कुमार राय और उनके चालक को बदमाशों ने दुकान में घुसकर गोली मार दी। जिससे कारोबारी सुनील राय की मौत हो गई, वहीं चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के बाद जुटे स्थानीय लोगों ने दोनों को अनुमंडलीय अस्पताल दलसिंहसराय में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने डिस्ट्रीब्यूटर सुनील राय को मृत घोषित कर दिया और उसके ड्राइवर की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे समस्तीपुर रेफर कर दिया लेकिन समस्तीपुर सदर अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime : दूसरी शादी के लिए पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला, फिर शौचालय की टंकी में फेंका शव.

मृतक वितरक की पहचान की पहचान उजियारपुर थाना क्षेत्र के पचपैका गांव निवासी सुधा मिल्क पार्लर के संचालक स्व.रामचन्द्र राय के बेटे सुनील कुमार राय (40) और कर्मी की पहचान चकनवादा वार्ड संख्या पांच निवासी मोती मियां के पुत्र पप्पू कुमार (45) के रूप में हुई है। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। लोग पुलिस प्रशासन पर तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं। वहीं घटना से आक्रोशित लोगों ने एनएच – 28 को जाम कर दिया है।

 

triple-murder-in-samastipur-2

बताया गया है कि करीब एक दर्ज़न हथियार से लैस अपराधकर्मियों ने सुधा डिस्ट्रीब्यूटर के घाट नवादा स्थित दुकान में धावा बोलकर लूटपाट आरंभ कर दिया। विरोध करने पर उनके सिर में गोली मार दी, वहीं विरोध कर रहे दूध वैन चालक मो. पप्पू को भी दुकान से बाहर ले जाकर सीने में गोली मार दी। अनुमंडल अस्पताल में सुधा वितरक के भतीजा पंकज कुमार और स्टाफ राकेश ने बताया कि घटना करीब 12.30 बजे दोपहर की है, जब बैंक में रुपये भेजने के लिए सुनील राय और उनके कर्मी रुपये का मिलान कर रहे थे। उसी दौरान बाइक सवार करीब एक दर्ज़न से अधिक अपराधी स्टोर में घुसे और फायरिंग शुरू कर दिया। जिससे एक गोली सुनील राय के आंख और नाक के बीच लगी जबकि उनके चालक पप्पू के सीने में गोली लगी। गोली मारने के बाद अपराधी रुपये लेकर समस्तीपुर की ओर भाग निकले।

यह भी पढ़ें :  Crime News : पत्नी ने टेस्टी चिकन नहीं बनाया तो पति ने कर दी हत्या, झील में फेंकी लाश.

इधर गोली की आवाज पर आसपास के लोग पहुंचे और जख्मी सुनील राय और उनके चालक को आनन फानन में अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया। लेकिन डॉक्टर ने सुनील राय को मृत घोषित कर दिया और चालक मो. पप्पु को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया। लेकिन रास्ते में ही उसकी भी मौत हो गयी। सदर अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर दलसिंहसराय के अतिव्यस्त व्यावसायिक इलाके में दिन दहाड़े हुई लूट और हत्या की इस वारदात से आम व्यवसायियों में दहशत फैल गई है।

triple-murder-in-samastipur-3

पुलिस पर उठ रहे सवाल : बीच बाजार में दिन दहाड़े लूट-मर्डर की इस घटना से पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं। स्थानीय कारोबारियों में दहशत और आक्रोश है। सूचना मिलते ही दलसिंहसराय एसडीपीओ दिनेश कुमार पांडेय पहले अनुमंडल अस्पताल गए और मृतक के परिचितों से घटना के संबंध में जानकारी ली। उसके बाद वे घटनास्थल का मुआयना करने पहुंचे। एसडीपीओ ने कहा है कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। लुटेरों का पता लगाकर गिरफ्तार किया जाएगा। नवादा में एनएच 28 किनारे ही सुनील राय की सुधा पार्लर है।

10 रुपए से भी सस्ती जिन्दगी! मामूली विवाद बना मौत की वजह : इधर समस्तीपुर जिले के बिथान थाना क्षेत्र में एक नाविक को एक व्यक्ति से नाव का 10 रुपए भाडा लेना महंगा पड़ गया. इस 10 रुपए की कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि बिथान थाना क्षेत्र बनभौर गांव निवासी नाव चालक शिकन यादव की सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई. ग्रामीण की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है.

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime : मुजफ्फरपुर में किराया को लेकर हुआ विवाद तो कंडक्टर ने यात्री को चलती बस से नीचे फेंका, हुई मौत.

बिथान के थाना प्रभारी मोहम्मद खुशबुद्दीन ने बताया कि आरोप है कि शिकन सोमवार को अहले सुबह अपने घर के सामने सड़क के किनारे खड़ा था, उसी दौरान उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है.

थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के परिजनों का आरोप है कि शिकन यादव नाव चलाने का काम करता है. इसी दौरान रविवार को एक युवक से नदी पार कराने के लिए 10 रुपए नाव का किराया मांगने पर विवाद हुआ था और युवक ने उसे देख लेने की धमकी दी थी. उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतक के परिजन के बयान पर हत्या की एक प्राथमिकी बिथान थाना में दर्ज कर ली गई है, जिसमें दो लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है. आरोपियों की गिरतारी के लिए छापेमारी की जा रही है.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page