Follow Us On Goggle News

Bihar Crime : मुजफ्फरपुर में बैंक मैनेजर से दिन दहाड़े लूट, अपराधियों ने बाइक और चेन-लाकेट लूटा.

इस पोस्ट को शेयर करें :

 

मुजफ्फरपुर में बाइक सवार लूटेरों ने हथियार के बल पर एक बैंक मैनेजर को दिन दहाड़े लूट दिया. बैंक मैनेजर से तीन लाख मूल्य की महंगी बाइक, गले का चेन और लॉकेट लूट लिया.

 

बिहार के मुजफ्फरपुर में बाइक सवार लूटेरों ने हथियार के बल पर एक बैंक मैनेजर को दिन दहाड़े लूट दिया। बैंक मैनेजर से तीन लाख मूल्य की महंगी बाइक, गले का चेन और लॉकेट लूट लिया। घटना सकरा थाना क्षेत्र के पूसा मुजफ्फरपुर सड़क मार्ग पर तिरहुत कृषि महाविद्यालय ढोली के समीप घटी। घटना के बारे में पीड़ित मैनेजर विशाल ने बताया कि वे इंडियन बैंक मुजफ्फरपुर शाखा में सहायक प्रबंधक हैं। विशाल समस्तीपुर कल्याणपुर के निवासी हैं।

मुजफ्फपुर से घर जाते वक्त ढोली के विश्वकर्मा चौक के पास घात लगाए दो हथियार बंद बाइक सवार लुटेरों ने उन्हें रोका और रुकने पर हथियार सटा दिया। जल्दीबाजी में लूटेरे गले से चेन उसमें लगा लॉकेट और बाइक छीन कर फरार हो गये। प्रबंधक ने बाइक की कीमत तीन लाख बतायी है। पीड़ित प्रबंधक ने सकरा थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है। सकरा थानाध्यक्ष ने बताया है कि कार्रवाई की जा रही है। सकरा में प्राय: लूटपाट की घटनाएं होती रहती हैं।


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page