Follow Us On Goggle News

#JeeneDo : चाकू दिखाकर श्मशान घाट पर महिला से दुष्कर्म, झाड़-फूंक के नाम पर ले गया था तांत्रिक.

इस पोस्ट को शेयर करें :

मोतिहारी में झाड़-फूंक के बहाने तांत्रिक द्वारा चाकू के नोक पर एक महिला के साथ दुुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. महिला के शोर मचाने पर लोगों के पहुंचने के बाद तांत्रिक भाग खड़ा हुआ.

झाड़-फूंक के बहाने तांत्रिक ने चाकू के नोक पर एक महिला के साथ दुुष्कर्म ( Rape ) किया. महिला के शोर मचाने पर लोगों के पहुंचने के बाद तांत्रिक भाग खड़ा हुआ. घटना को लेकर पीड़िता ने थाना में आवेदन देकर तांत्रिक को आरोपित किया है. तांत्रिक ने महिला से झाड़-फूंक के नाम पर दस हजार रुपया भी ऐंठ लिया. घटना बिहार के पूर्वी चंपारण के मुफसिल थाना क्षेत्र के एक गांव की बतायी जा रही है.

पीड़िता ने महिला थाना में दिए आवेदन में बताया है कि वह अक्सर बीमार रहती है. महिला को देखकर एक व्यक्ति ने खुद को तांत्रिक बताते हुए उसे ठीक कर देने का दावा किया. जिसके लिए श्मशान घाट में अनुष्ठान करने की बात बताई. 10 हजार रुपया खर्च बताया. महिला के परिजनों ने तांत्रिक को दस हजार रुपया दे दिया.

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime : मानवाधिकार आयोग ने खुशी अपहरण कांड में मुजफ्फरपुर SSP को जारी किया नोटिस, मांगा जवाब.

तांत्रिक झाड़ फूंक करने के लिए पीड़िता को श्मसान घाट पर ले गया. महिला के साथ गए सास ससूर को दूर बैठने की हिदायत तांत्रिक ने दे दी. तांत्रिक ने अनुष्ठान के लिए आग जलाया. उसके बाद महिला के साथ गलत हरकत करते हुए तांत्रिक ने दुष्कर्म का प्रयास किया.

पीड़िता ने जब तांत्रिक के हरकत का विरोध करने पर पीड़िता के साथ चाकू के नोक पर उसने दुष्कर्म किया. पीड़िता ने शोर मचाया तो उसके सास ससुर दौड़कर आए. उसके बाद तांत्रिक भाग गया. पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page