Follow Us On Goggle News

Poisonous Alcohol : बेतिया में जहरीली शराब पीने से 2 लोगों की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Poisonous Alcohol : पश्चिमी चंपारण में दो लोगों की कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से मौत (Poisonous Alcohol Death in West Champaran) का मामला सामने आया है. पुलिस मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुटी है.

 

Poisonous Alcohol : बिहार में शराबबंदी (Liquor Ban in Bihar) कानून लागू है. इसके बावजूद शराब तस्करी (Liquor Smuggling in Bettiah) रुकने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला नौतन के खापटोला का है. जहां दो लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत का मामला सामने आ रहा है, वहीं एक अन्य की हालत चिंताजनक है, जिसका जीएमसीएच इलाज में जारी है. पुलिस ने मृतकों का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गयी है.

मृतकों की पहचान रंजीत सिंह और मुन्ना सिंह के रूप में हुई है. वहीं, जीएमसीएच में इलाजरत व्यक्ति का नाम पवन सिंह बताया जा रहा है. वहीं, पूरे मामले में परिजन कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे हैं. वहीं, मौत के बाद से ही बेतिया पुलिस खाप टोला में कैम्प कर रही है और मामले की तफ्तीश में जुटी है.

यह भी पढ़ें :  Viral Video : बेतिया में भीड़ ने नाबालिग को पोल से बांधकर दमभर पीटा...इससे भी मन नहीं भरा तो मुंडवा दिया सिर.

 

poisonous alcohol death in west champaran Poisonous Alcohol : बेतिया में जहरीली शराब पीने से 2 लोगों की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

 

कल सूचना मिली थी कि शराब पीने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, एक इलाजरत है. सूचना का सत्यापन किया गया, लेकिन उनके परिजन के बयान से स्पष्ट नहीं हो पा रहा था. घटनास्थल पर कैंप करने पर पुलिस को संदिग्ध जानकारी मिली. उसके आधार पर अनुमान लगाया जा रहा है कि जो मौत हुई है और जो इलाजरत हैं, उन्होंने जहरीली शराब पी थी.

जांच में अभी तक तीन लोगों की शराब पीने की पुष्टि हुई है. अभी तक चार शराब कारोबारियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. किन वजहों से मौत हुई है इसकी जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगी. पुलिस अभी मान कर चल रही है कि मौत की वजह जहरीली शराब ही है. मृतक के परिजन अंतिम संस्कार के बाद से घर छोड़ फरार हैं.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page