Follow Us On Goggle News

Vaishali Poisonous Liquor Scandal : पांच लोगों की मौत पर भड़के पप्पू यादव, CM नीतीश कुमार से की ये मांग.

इस पोस्ट को शेयर करें :

मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस की टीम के साथ सदर एसडीपीओ और एसडीएम ने घटनास्थल का दौरा किया और मामले की जांच की. पांच मौतों के बाद पुलिस इलाके में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है.

 

बिहार के वैशाली जिले में गुरुवार को जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई. घटना जिला मुख्यालय हाजीपुर के जुड़ावनपुर थाने के हजपुरवा की है. जानकारी अनुसार बीते बुधवार की शाम महादलित टोले में शराब के साथ पार्टी मनाई जा रही थी. इस दौरान आठ से दस युवकों ने शराब पी थी, जिसमें से पांच की मौत हो गई है. वहीं, कई लोगों का पटना के पीएमसीएच (Patna PMCH) में इलाज चल रहा है.

मंत्री और सचिव को करें गिरफ्तार : इधर, शराबबंदी वाले राज्य में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत के बाद प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है. शराब कांड पर विपक्ष ने सरकार को घेरना शुरू कर दिया है. इसी क्रम में पूर्व सांसद और जाप सुप्रीमो पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने सूबे के मुखिया नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को घेरा है. जेल में बंद पप्पू यादव ने ट्वीट (Tweet) कर कहा, ” बिहार में है शराबबंदी पर, हाजीपुर में जहरीली शराब से पांच लोगों की मौत. जिम्मेदार कौन? नीतीश जी मद्य निषेध विभाग के मंत्री और सचिव को बर्खास्त कर, करें गिरफ्तार!”

बता दें कि हाजीपुर के हजपुरवा के महादलित टोले में हुई पार्टी में शराब पीने के कुछ ही घंटों के बाद पार्टी में शामिल दो युवकों की मौत हो गई थी. इलाज के क्रम में गुरुवार को पटना के पीएमसीएच में तीन लोगों की मौत हो गई. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. इस मामले में मृतक जीतन राम की बहन मिन्ता ने कहा कि बुधवार की रात करीब 10 या 11 बजे शराब पी कर आया और सो गया. जब वह उठाने के लिए गई तो भाई को दो उल्टियां हुईं और फिर वह दोबारा जा कर सो गया था.

यह भी पढ़ें :  Bihar Panchayat Election 2021 : मुखिया का चुनाव जीतने के लिए 10 अचूक उपाय | How to Win Bihar Panchayat Election 2021

तीन तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार : इधर, मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस की टीम के साथ सदर एसडीपीओ और एसडीएम ने घटनास्थल का दौरा किया और मामले की जांच की. पांच मौतों के बाद पुलिस इलाके में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. जुड़ावनपुर थाना के एसएचओ ने बताया कि इलाके के तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, राघोपुर के पीएचसी प्रभारी डॉ. उपाध्याय ने कहा कि युवकों की आंखों की रोशनी चली गई थी. शुरुआती तौर पर शराब के सेवन करने की वजह सामने आ रही है.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page