Follow Us On Goggle News

Murder in Madhubani : मौसेरे भाई के प्यार में पागल पत्नी को मंजूर न था पति का साथ, खुद दिया चाकू, कहा- ‘रेत दो गला’.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Murder in Madhubani : कहते हैं इश्क अंधा होता है और इश्क में फंसे इंसान को अपना अच्छा बुरा नजर नहीं आता, जी हां एक ऐसा ही मामला मधुबनी जिले के भैरवस्थान इलाके से आया है.

बिहार के मधुबनी (Murder in Madhubani) जिले में भैरवस्थान पुलिस ने गला काटकर हत्या मामले का उद्भेदन कर लिया है. पुलिस ने 15 सितंबर की सुबह गला रेत हुआ अर्धनग्न शव बरामद किया था. पुलिस ने 24 घंटे के अंदर घटना का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी समेत सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पूछताछ में पुलिस को पता चला कि हत्या (Murder in Madhubani) की साजिश पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर रची थी. उसने वारदात को अंजाम देने के लिए प्रेमी को चाकू दिया था. झंझारपुर एसडीपीओ आशीष आनंद ने मीडिया को संबोधित करते हुए बताया कि मृतक की पत्नी, पत्नी का प्रेमी 18 वर्षीय सोनू और सास मुख्य मास्टर माइंड हैं. इसके साथ दो अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें :  #JeeneDo : चाकू दिखाकर श्मशान घाट पर महिला से दुष्कर्म, झाड़-फूंक के नाम पर ले गया था तांत्रिक.

एसडीपीओ आशीष आनंद ने कहा, ‘मृतक की पत्नी अपने मौसेरे भाई सोनू के साथ करीब तीन साल से इश्क कर रही थी. उसने अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए साजिश रचा था. महिला ने नशा कराकर पति के नीचे का कपड़ा उतार दिया. इसके बाद प्रेमी के साथ बाइक पर बैठाकर उसे झाड़ी के पास ले गई. यहां उसने प्रेमी के साथ मिलकर चाकू से गला रेतकर पति की हत्या (Murder in Madhubani) की और शव झाड़ी में फेंक दिया.

एसडीपीओ आशीष आनंद ने कहा कि – “इस मामले में स्पीडी ट्रायल कराया जाएगा और गुनहगारों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की कोशिश की जाएगी. मामले का खुलासा करने वाले पुलिस पदाधिकारियों को पुरस्कृत करने की अनुशंसा की जाएगी.”

बता दें कि बीते गुरुवार को युवक का शव सड़क किनारे झाड़ियों में पड़ा मिला था. घटनास्थल पर काफी मात्रा में खून के निशान मिले थे. युवक का गला रेता (Murder in Madhubani) हुआ था. शुरुआत में शव की पहचान नहीं हो सकी थी, लेकिन बाद में उसकी पहचान पंडौल प्रखंड के भगवतीपुर निवासी के रूप में हुई. शव की पहचान होने के साथ ही धीरे-धीरे पूरा मामला सामने आने लगा.

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime : सिवान में 5 साल की बच्ची की हत्या के बाद बवाल, गुस्साए लोगों ने पुलिस पर किया हमला.

#जरुरी सुचना – अगर आप कहीं पर क्राइम होता देख रहे हैं या होने की आशंका है, तो आप 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को सुचित कर सकते हैं.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page