Follow Us On Goggle News

Murder in Begusarai : बेगूसराय में अपराधियों का दुस्साहस, छात्र को अगवा कर तेजाब से नहला कर हत्या.

इस पोस्ट को शेयर करें :

 

Murder in Begusarai : बेगूसराय में अपराधियों का दुस्साहस देखने को मिला. तीन दिन से लापता एमबीए छात्र की लाश मिली है. उसकी हत्या तेजाब से नहलाकर कर दी गई. हालांकि पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से परहेज कर रही है, लेकिन परिजन इसे हत्या का मामला बता रहे हैं.

Murder in Begusarai : बिहार के बेगूसराय (Begusarai Crime News) में एक एमबीए छात्र (Murder Of MBA Student) की अपहरण के बाद पीट पीटकर निर्मम हत्या करने का मामले सामने आया है. मृतक की पहचान लोहिया नगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 28 लोहिया नगर के रहने वाले जय जय राम पोद्दार के 27 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार के रूप में हुई है. घटना नगर थाना क्षेत्र के ट्रैफिक चौक स्थित रेलवे लाइन के निकट की है.

मृतक के पिता जय जय राम पोद्दार ने बताया कि नीतीश 25 सितंबर की शाम सब्जी लेने घर से निकला था. उसके बाद से वह वापस घर नहीं आया. घरवालों के द्वारा लगातार उसकी खोजबीन की गई. जगह जगह उसे तलाशा गया, लेकिन नीतीश का कुछ भी पता नहीं चल सका था.

यह भी पढ़ें :  Burning Bus : पूर्णिया में यात्रियों से भरी चलती बस में अचानक लगी आग, बीच सड़क पर धू-धूकर जली बस.

परिजनों के द्वारा थक हारकर 26 तारीख को लोहिया नगर थाने में एमबीए छात्र नीतीश कुमार के लापता होने की लिखित सूचना दी गई. इसके बावजूद भी परिजनों ने युवक की खोजबीन जारी रखी. इसी कड़ी में 27 सितंबर की अहले सुबह स्थानीय लोगों ने पानी से भरे गड्ढे में शव को तैरते हुए देखा. शव को देखते ही इलाके में कोहराम मच गया.

शव मिलने की सूचना परिजनों तक पहुंची. जिसके बाद शव की पहचान नीतीश कुमार के रूप में की गई. इस संबंध में परिजनों ने आरोप लगाया है कि अपराधियों ने पहले नीतीश का अपहरण किया,उसके बाद बेरहमी से उसकी पिटाई की गई. इतने से भी अपराधियों का मन नहीं भरा तो युवक के ऊपर तेजाब डाल दिया. मृतक के परिवारवालों का कहना है कि नीतीश की निर्मम हत्या अपराधियों द्वारा की गई है. हत्या के बाद उसके शव को बदमाशों ने पानी से भरे गड्ढे में फेंक दिया.

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime : समस्तीपुर में जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प और फायरिंग, आक्रोशित भीड़ ने तीन वाहन फूंके.
“मेरे बेट का अपहरण किया गया, उसके साथ मारपीट भी की गई, शरीर देखने से पता चलता है कि तेजाब भी डाला गया है. सिर पर चोट के निशान हैं. हमारे बेटे को पानी में धकेल दिया गया. घर से निकला था तो काला पैंट शर्ट पहने हुए था. कपड़े और चप्पल के आधार पर हमने शव की पहचान की है. हमें आशंका है कि किसी ने अपहरण कर इसके साथ मारपीट कर इसकी हत्या की है.“- जय जय राम पोद्दार, मृतक के पिता.

 

बताया जाता है कि मृतक एमबीए फाइनल ईयर का छात्र था, जो जयपुर में रहकर पढ़ाई करता था. लॉकडाउन की अवधि में वह अपने घर आया था. तभी से वह अपने घर पर रह रहा था और बीते 25 सितंबर की शाम वह सब्जी लेने घर से पैदल ही ट्रैफिक चौक की तरफ निकला था. जहां से वह अपराधियों के निशाने पर आ गया और उसकी निर्मम हत्या कर दी गई.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page