Follow Us On Goggle News

Murder : बर्बरता ! भाभी के साथ अवैध संबंध में पत्नी बनी रोड़ा तो हैवान पति ने तलवार से दो टुकड़ों में काटा.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Murder : गोपालगंज में भाभी के साथ अवैध संबंध में पति पर पत्नी की तलवार से हत्या का आरोप (Wife murdered in illicit relationship with sister in law) है. इस घटना के बाद घर से पति, भाभी और अन्य लोग फरार हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Murder In Bihar : बिहार के गोपालगंज जिले के मीरगंज से एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपकी रूहें भी कांप जाएंगी. कहानी प्रेम प्रसंग से जुड़ी है. एक शख्स जिसकी शादी हो चुकी है. लेकिन, वह अपनी भाभी को (Husband accused of killing wife in Gopalganj) बहुत चाहता है. भाभी के साथ अतरंगी रिश्ते रखना चाहता है. अब भला कौन पत्नी होगी जो यह सब जानते हुए भी अपने पति को मना नहीं करेगी. शख्स की पत्नी ने अपने पति को यह सब करने से मना किया तो वह हैवान बन बैठा और भाभी के प्यार की सनक में उसने पत्नी को दर्दनाक मौत दी.

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime : हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगता रहा शख्स लेकिन मारकर गाड़ दिया, RJD बोला- '..फिर इंसान की बलि'

दरअसल, फुलवरिया थाना क्षेत्र की संजू देवी की शादी मीरगंज के कासी समइल गांव में विजय गोंड के साथ हुई थी. उसके दो बच्चे भी हैं. बावजूद विजय गोंड का अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध चल रहा था. संजू इसका अक्सर विरोध किया करती थी. लेकिन अपनी भाभी के खिलाफ वह एक शब्द भी नहीं सुनना चाहता था. इस कारण दोनों पति-पत्नी के बीच अक्सर मारपीट और लड़ाई-झगड़े होते रहते थे. इन सब हरकतों से तंग आकर संजू 25 फरवरी को अपने मायके चली गई.

 

 

gopalganj murder Murder : बर्बरता ! भाभी के साथ अवैध संबंध में पत्नी बनी रोड़ा तो हैवान पति ने तलवार से दो टुकड़ों में काटा.

 

काफी मान-मनव्वल के बाद संजू वापस ससुराल पहुंची. इधर, अपनी भाभी के साथ मिलकर विजय ने खौफनाक साजिश रची थी. रात में संजू जब चापाकल से पानी लाने के लिए गई तभी मौके की तलाश में हैवान बना विजय ने धारदार हथियार से उसपर हमला कर दिया. दावा है कि तलवार से पति ने अपनी ही पत्नी को अपने हाथों से उसने टुकड़े-टुकड़े कर दिए. फिर भाभी के साथ मिलकर शव के टुकड़ों को छिपाने में जुट गई. लेकिन, यह खबर चारदीवारी में कैद नहीं रह सकी.

यह भी पढ़ें :  Bihar News : बिहार में अब तक की सबसे बड़ी लूट ! ज्वेलरी दुकान से 12 करोड़ के गहने लूट फरार हुए बदमाश, विरोध में बाजार बंद.

मृत संजू के मायके वालों को भी इसकी भनक लगी. परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस के साथ परिजन जब संजू के ससुराल पहुंचे तो वहां का नजारा देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. घर में कोई नहीं था. आरोपी पति सहित उसकी भाभी और अन्य घर छोड़कर फरार हो चुके थे. आंगन खून से लथपथ था. यह सब देखकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. मायके वालों के बयान पर संजू की हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page