Follow Us On Goggle News

Murder : दो हजार रुपए के लिए शख्स की हत्या, नालंदा में दबंगों ने पीट-पीटकर मार डाला.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Murder : नालंदा के चंड़ी थाना क्षेत्र में दो हजार रुपये के लिए दबंगों ने एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस हत्यारोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

बिहार के नालंदा में दो हजार रुपये के लिए दबंगों ने एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या (Murder ) कर दी. बताया जा रहा है कि मृतक गांव के ही एक व्यक्ति से कुछ रुपये उधार लिया था. उधार चुकता करने के बाद भी आरोपी उससे पैसे की मांग करते थे. एक दिन उससे कहासुनी हो गयी और दबंगों ने उसकी पीटकर हत्या ( Murder) कर दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच में जुट गयी. घटना चंड़ी थाना क्षेत्र (Chandi Police Station Area) के रुखाई गांव की है.

जानकारी के मुताबिक, चंडी थाना क्षेत्र के रुखाई गांव के रहने वाले रंजीत मांझी गांव के ही मंटू से कुछ रुपये उधार लिये थे. उधार चुकता करने के बाद भी मंटू अपने दो हजार रुपये बकाया बता रहा था. उससे पैसे की लगातार डिमांड कर रहा था. जिसको लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया. वहीं, विवाद के बाद वह अपने साथियों के साथ पहुंच और लाठी-डंडे व रॉड से पीटने लगा. बुरी तरह पिटाई किये जाने से रंजीत मांझी गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जख्मी हालत में उसे रेफरल अस्पताल में भर्ती किया गया. जहां से उसे बिहारशरीफ रेफर कर दिया गया. वहीं, गंभीर स्थिति देखते हुए पावापुरी मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया. जहां शुक्रवार की देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत ( Murder ) हो गयी.

यह भी पढ़ें :  Shrawani Mela 2021 : आज है सावन का चौथा सोमवार, आज इस मंत्र का करें जाप, टल जाएंगे सारे दोष.

वहीं, सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव ( Murder) को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के परिजनों के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच-पड़ताल में जुट गयी. वहीं, थाना प्रभारी का कहना है कि अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही घटना में शामिल सभी हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page