Follow Us On Goggle News

Bihar Crime: पटना में मुखिया पति की गोली मारकर हत्या, कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे घर.

इस पोस्ट को शेयर करें :

पिंटू साव किसी फंक्शन में शामिल होकर लौट रहे थे. इसी दौरान पहले से घात लगाकर बैठे अपराधियों ने उन्हें गोलियों से भून डाला, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. हत्या की खबर फैलते ही हड़कंप मच गया.

बिहार की राजधानी पटना से सटे बिहटा में अपराधियों का तांडव जारी है. बीती रात अपराधियों ने क्षेत्र में मुखिया पति समेत दो लोगों की हत्या कर दी. जानकारी अनुसार बिहटा थाना क्षेत्र के पैनाल महुआ पाती के पास अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने मुखिया पति को गोलियों से भून डाला, जिससे मौके पर उनकी मौत हो गई. वहीं, थाना क्षेत्र के राजपुर गांव में देर रात अपराधियों ने शख्स की चाकू मारकर हत्या कर दी. इधर, 24 घंटे में दो हत्याओं से नाराज स्थानीय लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया.

मृतक की पहचना मनेर थाना क्षेत्र के नरहना निवासी सुरेंदर साव के बेटे पिंटू साव सह मुखिया पति (45) के रूप में की गई है. वे मनेर प्रखंड के कमला गोपालपुर पंचायत के वर्तमान मुखिया के पति थे. जबकि दूसरे मृतक की पहचान राजपुर निवासी सिद्धनाथ लाल (45) के रूप में की गई है.

यह भी पढ़ें :  Muzaffarpur News : सकरा में घर मे महिला की संदिग्ध स्थिति में मौत, इलाके में फैली सनसनी.

कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे वापस : बताया जाता है कि शुक्रवार की देर रात पिंटू साव किसी फंक्शन में शामिल होकर लौट रहे थे. इसी दौरान पहले से घात लगाकर बैठे अपराधियों ने उन्हें गोलियों से भून डाला, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. हत्या की खबर फैलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल दोनों की हत्या के मामले में कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है.

आभूषण कारोबारी की कर दी थी हत्या : मालूम हो कि कुछ दिनों पहले ही बिहटा में अपराधियों ने सरेआम आभूषण कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस मामले में भी पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं. फिलहाल पुलिस सभी मामलों की जांच कर रही है.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page