Follow Us On Goggle News

Viral Video : शादी समारोह में बेकाबू हुए मुखियाजी, बार बालाओं संग जमकर लगाए ठुमके. वीडियो हुआ वायरल

इस पोस्ट को शेयर करें :

 

समस्तीपुर जिले के विद्यापति नगर के गढ़सिसई पंचायत में एक शादी समारोह में स्थानीय मुखिया ने बार बालाओं संग जमकर लगाए ठुमके, डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी वायरल हो रहा है.

 

बिहार में कोरोना का संक्रमण भले कम हुआ है लेकिन कुछ लोग इसे खत्म मानकर सरकार द्वारा जारी गाइड लाइन की रोज धज्जियां उड़ा रहे हैं. ऐसा ही एक मामला समस्तीपुर जिले से सामने आया है, जहां एक शादी समारोह में कोरोना गाइडलाइन का सरेआम उल्लंघन हुआ.

नीतीश सरकार ने जनप्रतिनिधियों को अपने पंचायत के लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिये जागरूक करने की जिम्मेवारी दी है, लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो में मुखिया जी जमकर इस कानून का माखौल उड़ा रहे हैं.

मामला जिले के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के गढ़सिसई पंचायत का है, जहाँ बुधवार की रात मुखिया रतन कुमार शाह डीजे की धुन पर बार बालाओं के साथ डांस करते दिखे. अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में बंशीधर चौधरी ( Banshidhar Chaudhary) के भोजपुरी गाने ‘एकेगो दिल पर दू – दू गो जान, केकरा राखिय हो भगवन’ पर पूर्व मुखिया खुद को रोक नहीं पाये.

यह भी पढ़ें :  हैवानियत : महिला की पहले पेड़ से बांधकर की पिटाई, मन नहीं भरा तो मुंडवा दिया सिर, Video हुआ वायरल.

गाना बजते ही मुखिया जी का मन डोलने लगा फिर क्या था मुखिया जी चढ़ गये स्टेज पर जहां पहले से बार बालाएं डांस कर रही थीं. मुखिया जी को इस बीच कोरोना गाईड लाईन का भी ख्याल नहीं रहा. न तो उनके चेहरे पर मास्क था न ही बार बालाओं के चेहरे पर. मुखिया जी सारे नियम को भूल डीजे की धुन पर थिरकते रहे.

स्थानीय लोगो ने बताया कि गांव में हुई एक शादी समारोह के बाद आयोजित पार्टी के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए कई बार बाला युवती को डांस के लिए बुलाया गया था। जिस डांस में अन्य लोगो के साथ मुखिया जी ने भी बार बालाओं के साथ जी भरकर जमकर डांस का मजा लिया। जिसका वीडियो वायरल होते ही क्षेत्र में लोगो के बीच चर्चा का विषय बना है। इधर मुखिया रतन कुमार शाह ने बताया कि साथी की शादी था। जिस प्रोग्राम में जबरदस्ती लोगो ने डांस करवा दिया।

यह भी पढ़ें :  Amazing Love Story : मां-बाप ने बॉडी बनाने भेजा था जिम, ट्रेनर के साथ फुर्र हो गयी बेटी.

एसडीओ ज्ञानेंद्र कुमार ने बताया कि कोरोना प्रोटोकॉल का उलंघन हुआ है। मामले की जांच के लिए पुलिस को आदेश दिया गया है। सवाल यह उठता है कि कोरोना को लेकर राज्य में इस तरह के डांस कार्यक्रम पर रोक है, फिर कार्यक्रम कैसे हुआ। हालांकि अभी इस मामल में जांच चल रही हैं, इसीलिए हम इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page