Follow Us On Goggle News

Moose Wala Murder : मूसेवाला हत्याकांड के दो शार्प शूटर समेत चारों आरोपी पुलिस एनकाउंटर में मारे गए.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Moose Wala Murder : पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल दो गैंगस्टरों के बीच बुधवार को अमृतसर में मुठभेड़ हुई. जिसमें पुलिस ने दो शार्प शूटर समेत चार गैंगस्टर को ढेर कर दिया. पंजाब में गैंगस्टर रूपा और साथी मन्नू कूसा भी मारा गया है.

Moose Wala Murder : पंजाब के अटारी बॉर्डर स्थित एक गांव में गैंगस्टरों के साथ पुलिस की मुठभेड़ खत्म हो गई है। एनकाउंटर में चार शूटर ढेर हुए हैं जिनमें सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में शामिल दो गैंगस्टर भी हैं। इससे पहले स्थानीय विधायक जसविंदर रामदास ने भी एनकाउंटर खत्म होने का दावा किया था। शूटर एक खाली इमारत में छिपे हुए थे। एनकाउंटर में मूसेवाला के हत्यारे जगरूप उर्फ रूपा (Jagroop Roopa killed) और मनप्रीत उर्फ मन्नू के मारे गए हैं। एनकाउंटर में तीन पुलिसवाले और तीन आम नागरिक भी घायल हुए हैं।

 

पंजाब पुलिस के अनुसार अमृतसर में पुलिस और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़ खत्म हो गई है। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्या के आरोपी गैंगस्टर मनप्रीत मन्नू और जगरूप उर्फ रूपा को पुलिस मुठभेड़ में मार गिराया है। इसकी पुष्टि एडीजीपी प्रमोद बान ने की है। पंजाब डीजीपी गौरव यादव भी घटनास्थल पहुंच चुके हैं। पुलिस को एक एके-47 और एक पिस्टल मिला है।

यह भी पढ़ें :  Murder in Bhagalpur : भागलपुर में युवक की हत्या कर शव को पेड़ से लटकाया, जांच में जुटी पुलिस.

 

 

 

मूसेवाला मर्डर के शूटरों से मुठभेड़ में पत्रकार घायल :

गैंगस्टर के साथ एनकाउंटर के दौरान एक टीवी न्यूज चैनल के कैमरामैन को भी गोली लग गई है। एबीपी न्यूज के कैमरामैन सिकंदर मुठभेड़ के दौरान हुई फायरिंग की चपेट में आ गए। उनको पैर में गोली लगी है। पुलिस की टीम में मौजूद अधिकारियों ने उन्हें फर्स्ट ऐड देकर सुरक्षित जगह पर पहुंचाया है। 

पुलिस को मिली थी गैंगस्टरों के छिपे होने की सूचना :

पंजाब पुलिस को जानकारी मिली थी कि गांव में सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड से जुड़े गैंगस्टर छिपे हैं। इसके बाद पुलिस ने गांव को घेरा और ऑपेशन शुरू किया। गैंगस्टरों ने पुलिस पर फायरिंग की। जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई।

यह भी पढ़ें :  Viral Video : बिहार में लोकतंत्र पर भारी भीड़तंत्र, दो नाबालिग को पोल से बांधकर घंटों लाठियां बरसाते रहे दबंग.

पुलिस के जवानों ने गांव को चारों तरफ से घेर लिया है। यह गांव पाकिस्तान सीमा के नजदीक अटारी के पास स्थित है। पुलिस ने आत्मसमर्पण को कहा तो उन्होंने एके-47 से फायरिंग कर दी। मजबूरन पुलिस को भी जवाबी कार्रवाई करनी पड़ी।

punjab police encounter Moose Wala Murder : मूसेवाला हत्याकांड के दो शार्प शूटर समेत चारों आरोपी पुलिस एनकाउंटर में मारे गए.

 

 

दो शार्प शूटर को मार गिराने की भी सूचना :

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल दो शार्प शूटरों को पंजाब पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है। जानकारी के अुनसार हत्यारोपी जगरूप रूपा और मन्नू कूसा गांव में छिपे थे। एंटी गैंगस्टर फोर्स को छिपे होने की सूचना मिली तो पुलिस ने सारे क्षेत्र को घेर लिया। इस बीच पुलिस और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़ जारी हो गई।

गोलियों की आवाज से गांव गूंज उठा। दोनों तरफ से फायरिंग हुई। लगभग 150 राउंड फायरिंग की गई।पुलिस के कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि दो शार्प शूटरों समेत चार लोगों की मौत हुई है। पुलिस ने ग्रामीणों को अपने घरों से बाहर न निकले की अपील की थी। पुलिस दर्जनों गाड़ियों के काफिले के साथ मुठभेड़ स्थल पर पहुंची थी। घटनास्थल पर एंबुलेंस और बख्तरबंद गाड़ियां भी मौजूूद रहीं। मुठभेड़ में तीन पुलिसकर्मी और एक मीडियाकर्मी घायल है।


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page