Follow Us On Goggle News

Viral Video: मोबाइल चोर की फिल्मी स्टाइल में जमकर धुनाई, हीरो का ‘एक्शन’ भी पड़ जाए फीका. देखें वीडियो…

इस पोस्ट को शेयर करें :

रोहतास के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र में चोरी करने के आरोप में एक युवक की पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लोगों के द्वारा फिल्मी स्टाइल में चोर की जमकर पिटाई की जा रही है.

बिहार के रोहतास जिले में मोबाइल चोरी (Mobile Theft) के आरोप में एक युवक की बुरी तरह से पिटाई किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Video Viral) हो रहा है. वीडियो बिक्रमगंज थाना (Bikramganj Police Station) क्षेत्र के स्कामिनी नगर (Scamini Nagar) का बताया जा रहा है. वीडियो में लोगों के द्वारा आरोपी चोर के हाथ-पैर बांधकर लात-घूसों से पिटाई (Thief Beating) करते देखा जा रहा है.

बताया जा रहा है कि आरोपी चोर स्कामिनी नगर के एक घर में रोशनदान के माध्यम से घुस गया और कई मोबाइल और कीमती सामान चुराकर भाग रहा था. इसी दौरान वह रंगे हाथ पकड़ा गया. जहां घरवालों ने उसे बेरहमी से पीटा. आरोपी युवक रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन किसी को उस पर दया नहीं आई. पिटाई से जब युवक अधमरा सा हो गया, तब लोगों ने उसे छोड़ा. पिटाई का लाइव वीडियो वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें :  Bihar News : महिला दरोगा ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप.

 

( वीडियो साभार : etvbharat.com)

आरोपी युवक ने मारपीट के दौरान अपना नाम विकास गिरि बताया. जो बिक्रमगंज का ही रहने वाला है. बता दें कि घरवालों ने बताया कि इस घर में पहले भी चोरी हो चुकी है. लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिस गश्ती के बाद भी दिनदहाड़े चोर घर में घुसकर चोरी कर रहे हैं. ऐसे में लोग कैसे सुरक्षित महसूस करेंगे.

वहीं, पुलिस ने बताया कि लोगों ने एक चोर को पुलिस के हवाले किया है. मामले की पूछताछ में चोर से उसके अन्य साथियों के नाम की जानकारी ली जा रही है. लेकिन घटना के संबंध में अब तक कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page