Follow Us On Goggle News

Viral Video : बिहार में लोकतंत्र पर भारी भीड़तंत्र, दो नाबालिग को पोल से बांधकर घंटों लाठियां बरसाते रहे दबंग.

इस पोस्ट को शेयर करें :

सुपौल में चापाकल का हैंडल चोरी करने के आरोप में गांव के कुछ लोगों ने दो नाबालिगों की बिजली के खंभे से बांधकर जमकर पिटाई कर दी. पिट रहे नाबालिग लगातार दया की भीख मांग रहे थे, लेकिन दबंगों को तनिक भी तरस नहीं आयी. देखें वीडियो :

बिहार में लोकतंत्र (Democracy) पर भीड़तंत्र हावी होता जा रहा है. इसकी बानगी एक बार नहीं बल्कि बार-बार देखने को मिल रही है. ताजा मामला सुपौल जिले का है, जहां चापाकल का हैंडल चोरी करने के आरोप (Accuse Of Theft) में गांव के ही कुछ दबंगों ने दो नाबालिगों की बिजली के पोल से बांधकर बेहरमी से पिटाई (Beat Up Two Innocent) कर दी. नाबालिगों की पिटाई करते हुए किसी ने वीडियो बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है.

घटना भपटियाही थाना क्षेत्र के छिटही हनुमान नगर पंचायत अंतर्गत मस्जिद टोला वार्ड नंबर-11 की है. इस बारे में बताया जाता है कि मस्जिद टोला के रहने वाले एक व्यक्ति की हाल ही में चापाकल की हैंडल चोरी हो गई थी. इसके बाद उस व्यक्ति को बस्ती के ही कुछ लड़कों पर चोरी करने का शक हुआ.

यह भी पढ़ें :  Bihar Police Daroga Recruitment : बिहार दारोगा बहाली छात्रों के लिए खुशखबरी : सफल अभ्यर्थियों को इस दिन मिलेगा नियुक्ति पत्र.

जबकि, मिली जानकारी के अनुसार दोनों नाबालिगों को इस बात की खबर तक नहीं थी. वे मस्जिद चौक पर दोस्तों के साथ खेल रहे थे, तभी टोले के कुछ दबंगों ने दोनों को पकड़ लिया और उन्हें बिजली के खंभे में रस्सी से जकड़कर बांध दिया. उनमें से एक के हाथ में जबरन चापाकल का हैंडल भी दे दिया गया, जो वीडियो में भी नजर आ रहा है.

इसके बाद घंटों तक दोनों की पिटाई करते रहे. इस घटना के बाद मौके पर सैकड़ों ग्रामीण जुट गए, लेकिन किसी ने इस मामले में हस्तक्षेप करने की जुर्रत नहीं की. इधर पीटे जा रहे दोनों मासूम अपने आप को बेकसूर बता रहे थे. दोनों लगातार दया की भीख मांग रहे थे. वे बार-बार कह रहे थे कि वे इस बारे में कुछ नहीं जानते हैं, लेकिन बेरहम दबंगों को उन पर तरस नहीं आई और वे उन्हें लगातार पीटते ही रहे.

यह भी पढ़ें :  Attention : ऑनलाइन साइट बनी चोरी के सामान बेचने का अड्डा, जरा सी ऐसी गलती और जेल जाएंगे आप.

 

( वीडियो साभार : etvbharat.com )

हालांकि, काफी देर बार बाद गांव के कुछ लोगों ने दोनों नाबालिगों को दबंगों के चंगुल से छुड़ाया. बात जब दोनों की इलाज की आई तो उन्हें अस्पताल तक जाने नहीं दिया. इधर, इस घटना के बाद गांव के लोग आक्रोशित हैं. वे दबंगों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. उन्होंने कहा है कि अगर कुछ नहीं किया गया तो उनका मंसूबा और फलता-फूलता ही जाएगा और वे जब चाहेंगे, तब ऐसी घटना को अंजाम देते रहेंगे.

थानाध्यक्ष राघव शरण ने कहा – “नाबालिग के साथ मारपीट की घटना का वायरल वीडियो और ग्रामीणों के द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर जांच की जा रही है. पीड़ित बच्चों के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.”

वहीं, सरायगढ़ भपटियाही प्रखंड विकास पदाधिकारी श्वेता ने बताया कि पहले तो उन्हें जानकारी नहीं मिली थी, लेकिन अब जानकारी मिलने के बाद थानाध्यक्ष को मामले की जांच करने और कार्रवाई करने का आदेश दिया गया है.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page