Follow Us On Goggle News

Bihar Crime : सीतामढ़ी में अधेड़ की पीट-पीटकर कर हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम और नारेबाजी.

इस पोस्ट को शेयर करें :

सीतामढ़ी में एक व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. मृतक की पहचान हो गई है. परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है.

बिहार के सीतामढ़ी (Crime In Sitamarhi) जिले में एक अधेड़ का शव (Dead Body Found) मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण सड़क पर उतरकर जिला प्रशासन (District Administration) के खिलाफ नारेबाजी करने लगे और सड़क को जाम (Road Block) कर दिया.

मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव निवासी जगदीश राम के 45 वर्षीय पुत्र हरेंद्र राम के रूप में की गई है. परिजनों ने आरोप लगाया कि गांव के ही खलीफा महतो का पुत्र कोइरी महतो और मुन्नी शुक्रवार की शाम हरेंद्र को बुलाकर ले गए और एनएच-77 पर पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ें :  Bihar Flood : बाढ़ग्रस्त इलाकों का सीएम नीतीश ने लिया जायजा, कहा- 'बिहार के खजाने पर आपदा पीड़ितों का पहला हक'.

घटना की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ रामाकांत उपाध्याय और नगर थाना प्रभारी विकास कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने ग्रामीणों को समझाकर जाम हटवाया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

जिले में अपराधियों का मनोबल दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है. अभी कुछ दिन पहले अज्ञात अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर हत्या (Shot Dead) कर दी थी. वारदात जिले के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के ठाहर गांव में घटी थी. मृतक कुछ दिन पहले ही जेल से छुटा था.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page