Follow Us On Goggle News

शर्मनाक : कलियुगी पिता ने अश्लील फिल्में दिखा किया रेप, फिर 27 लोगों ने बनाया हवस का शिकार | Lalitpur Rape Case

इस पोस्ट को शेयर करें :


Lalitpur Rape Case: ललितपुर की रहने वाली 17 साल की लड़की ने अपने पिता समेत 28 लोगों पर उसके साथ रेप करने के गंभीर आरोप लगाए हैं. लड़की ने अपनी शिकायत में सपा और बीएसपी के कुछ नेताओं पर भी आरोप लगाए हैं. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

उत्तर प्रदेश (Utter Pradesh) के ललितपुर ( Lalitpur Rape Case ) से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. एक 17 साल की लड़की ने अपने पिता समेत 28 लोगों (Lalitpur Rape Case ) पर उसके साथ रेप करने का संगीन आरोप लगाया है. लड़की का कहना है कि पिछले कई सालों में उसके साथ उसके पिता समेत 28 लोगों ने दुष्कर्म किया है. उसकी शिकायत के आधार पर ललितपुर पुलिस (Lalitpur Police) ने मंगलवार को इस संबंध में FIR दर्ज की.

 

इन नेताओं पर गंभीर आरोप : 

आरोपियों में उसके पिता, समाजवादी पार्टी ( SP ) के जिला अध्यक्ष तिलक यादव, सपा के शहर अध्यक्ष राजेश जैन जोझिया, बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के जिलाध्यक्ष दीपक अहिरवार और अन्य लोग शामिल हैं. आरोपियों पर धारा 354 (शील भंग), 376-D (Rape), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 506 (आपराधिक धमकी) और आईपीसी की अन्य धाराओं और पोक्सो अधिनियम की धारा 5/6 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें :  Breaking News : भारत से नेपाल जा रहे 28 मानव खोपड़ी को पुलिस ने किया जब्त, तस्कर फरार.

पिता ने दी मां को जान से मारने की धमकी :

लड़की ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि ( Lalitpur Rape Case) जब वह क्लास 6 में थी, तो उसके पिता ने उसे पोर्न वीडियो दिखाकर शारीरिक संबंध बनाने का लालच दिया, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया. बाद में, उसके पिता ने उसके लिए नए कपड़े खरीदे और उसे गाड़ी चलाना सिखाने के बहाने उसे मोटरबाइक पर घुमाने ले गया. लड़की ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसका पिता उसे एक सुनसान खेत में ले गया और उसके साथ रेप किया. पिता ने उसे धमकी दी कि अगर उसने किसी से इस बारे में बताया तो वह उसकी मां को मार डालेगा.

 

lalitpur-rape-case

 

किशोरी ने आरोप लगाए हैं कि जब वह अपने मामा के घर पर गई, तो वहां भी कई रिश्तेदारों ने उसका रेप किया और इस काम में दादी ने उनकी मदद की. आरोप लगाए हैं कि दादी ने मामले को दबाने की कोशिश भी की.

 

यह भी पढ़ें :  UP Police ASI Clerk Result : यूपी पुलिस एएसआई क्लर्क भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी, यहां करें चेक.

पिता ने लड़की को किया महिला के हवाले : 

लड़की ने आरोप लगाया है कि कुछ दिनों बाद उसका पिता उसे स्कूल के रास्ते से एक होटल में ले गया और उसे नशीला पदार्थ युक्त नाश्ता करने को दिया. उसने उसे एक महिला को सौंप दिया, जिसने उसे एक कमरे के अंदर अकेला बैठा दिया. कुछ देर बाद एक आदमी कमरे में घुस गया, कुछ देर में वह बेहोश हो चुकी थी. जब उसे होश आया तो उसके कपड़े और जूते सही जगह पर नहीं थे और उसके पेट में तेज दर्द हो रहा था.

लड़की का आरोप- हर बार नए व्यक्ति ने किया रेप : 

लड़की ने अपनी शिकायत में बताया कि बाद में यह सिलसिला जारी रहा और हर बार होटल के कमरों में एक नए व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म किया. साथ ही उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई. उसने अपनी शिकायत में आगे कहा कि तिलक यादव ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया और कहा कि उसके पिता ही उसे उसके पास लाए थे. उसने उससे कहा कि उसकी मां भी उसके पास आएगी. लड़की ने आगे आरोप लगाया है कि जब वह अपने मामा के घर गई, तो उसके चचेरे भाइयों के साथ उसके चार चाचाओं ने उसके साथ दुष्कर्म किया. उसने दावा किया कि उसकी दादी ने घटना को दबाने की कोशिश की.

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime: कलयुगी शिक्षक ने पेशे को किया कलंकित, नाबालिग बहनों के साथ किया गंदा काम, मां ने रंगे हाथ पकड़ा

पुलिस ने क्या कहा : 

ललितपुर के एसपी निखिल पाठक ने कहा, ‘यह बेहद संवेदनशील मामला है और हम इसे गंभीरता से ले रहे हैं. पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है और धारा 161 के तहत उसका बयान भी दर्ज किया गया है. एक मजिस्ट्रेट धारा 164 के तहत जल्द ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. हम पीड़ित के पिता से पूछताछ कर रहे हैं. वह एक ट्रक ऑपरेटर है.’

सपा नेता ने दी सफाई :

इस बीच सपा जिलाध्यक्ष तिलक यादव ने सोशल मीडिया पर बयान जारी कर दावा किया है कि उन्हें और उनके भाइयों को मामले में झूठा फंसाया जा रहा है.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page