Follow Us On Goggle News

कटिहार मेयर हत्याकांड LIVE VIEDO : 8 सेकेंड के CCTV फुटेज में भागते दिखे अपराधी, देखिए आप पहचानते हैं क्या?

इस पोस्ट को शेयर करें :

कटिहार मेयर हत्याकांड में आठ सेकेंड के सीसीटीवी फुटेज से कई खुलासे हो सकते हैं. फुटेज के आधार पर पुलिस छापेमारी और अपराधियों की पहचान करना शुरू कर चुकी है.

बिहार के कटिहार में मेयर शिवराज पासवान (Katihar Mayor Shivraj Paswan) हत्याकांड में पुलिस (Katihar Police) को अहम सुराग मिले हैं. पुलिस ने वारदात के बाद घटनास्थल से भागते अपराधियों के सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage of katihar Mayor Murder Case) को बरामद किया है. हालांकि यह सीसीटीवी फुटेज महज आठ सेकेंड का है. लेकिन यह सीसीटीवी फुटेज गुनहगारों का पर्दाफाश कर सकता है.

पुलिस ने वारदात के बाद घटनास्थल से भागते अपराधियों के सीसीटीवी फुटेज को बरामद किया है. सीसीटीवी फुटेज 29 जुलाई का है. जिसमें घटना का समय रात के करीब नौ बजकर बीस मिनट पर दिख रहा है. इस फुटेज में एक लाल रंग का टीशर्ट पहने अपराधी अन्य बदमाशों के साथ भागता दिखाई पड़ता है.

यह भी पढ़ें :  Bihar News: बिहार के 20 जिलों में बनेगा खादी मॉल, बुनकरों को मिलेगा बेहतर बाजार- शाहनवाज हुसैन.

इस फुटेज में एक महिला भी दिख रही है. एक अन्य पुरुष भी दिखाई देता है. सभी अपराधी वारदात को अंजाम देने के बाद चंपत हो जाते हैं. बता दें कि मेयर शिवराज पासवान हत्याकांड में अब तक चार गिरफ्तार हुए हैं. बारह लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

 


(वीडियो साभार : etvbharat.com)

गौरतलब है कि गिरफ्तार चार आरोपी में दो पुरुष और दो महिला शामिल हैं. गिरफ्तार दो महिलाओं में दोनों मां-बेटी हैं. पुलिस ने इस मामले में मृतक के भाई के फर्द बयान पर कुल बारह लोगों के खिलाफ स्थानीय नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की है. जिसमें ग्यारह नामजद और एक अज्ञात शामिल हैं.

बता दें कि कटिहार मेयर की हत्या नगर थाना क्षेत्र के संतोषी चौक इलाके में हुई थी. उन्हें तीन गोलियां मारी गई थी. घटना 29 जुलाई रात 9ः20 बजे के आसपास की है. वे अपने बुलेट से किसी पंचायती से वापस घर लौट रहे थे. उनके साथ बॉडीगार्ड भी नहीं था.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page