Follow Us On Goggle News

Bihar Crime: कलयुगी शिक्षक ने पेशे को किया कलंकित, नाबालिग बहनों के साथ किया गंदा काम, मां ने रंगे हाथ पकड़ा

इस पोस्ट को शेयर करें :

बिहार में एक कलयुगी शिक्षक ने एक बार फिर अपनी करतूत से इस पेशे को बदनाम कर दिया। उसने गुरू – शिष्या के रिश्ते को कलंकित करते हुए नाबालिग बहनों के साथ किया गंदा काम.

 

बिहार के भागलपुर में एक कलयुगी शिक्षक ने हवस में अंधे होकर गुरू और शिष्य की मर्यादा को भुला दिया। जिले के मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र की एक पंचायत में घर पर ट्यूशन पढ़ाने वाले ट्यूटर को दो सगी नाबालिग बहनों के साथ दुष्कर्म की कोशिश करते मां ने रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद आरोपी की परिजनों ने जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई।

आरोपी शिक्षक की पहचान ललमटिया थाना क्षेत्र के नसरतखानी निवासी पिंटू कुमार के रूप में हुई है। आवेदन में पीड़ित मां ने लिखा है कि आरोपी पिंटू दोनों बच्ची को पिछले चार वर्षों से पढ़ा रहा था। शनिवार को जब बच्ची कमरे में उससे पढ़ रही थी, उसी दौरान वह भी अंदर पहुंच गई तो देखा कि पिंटू दोनों बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास कर रहा है।

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime: सुपौल में व्यापारी से दिनदहाड़े लूट, पुलिस ने पीड़ित को ही थाने में घंटों बैठाया

जब उन्होंने दोनों बच्चियों से पूछा तो उनलोगों ने बताया कि शिक्षक 15-20 दिनों से ऐसा गंदा काम कर रहा है। विरोध करने पर पूरे परिवार को जान मारने की धमकी देता था। इसलिए डर के मारे बच्चियों ने घर में कुछ भी बताने से परहेज किया था।

महिला ने आरोपी शिक्षक पर कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की गुहार थानाध्यक्ष से लगाई है। मधुसूदनपुर थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने बताया कि दोनों बच्चियों की मां की लिखित शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है।


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page