Follow Us On Goggle News

India-Nepal Border : भारत-नेपाल सीमा पर 5 लाख नेपाली रुपये और कुवैती दीनार के साथ युवक गिरफ्तार.

इस पोस्ट को शेयर करें :

India-Nepal Border : भारत-नेपाल सीमा स्थित सुपौल जिले के शैलेशपुर बॉर्डर आउट पोस्ट पर एसएसबी के जवानों ने नेपाल से भारत आ रहे युवक को 5 लाख नेपाली रुपये और 50 दीनार के साथ गिरफ्तार किया.

बिहार के सुपौल (Supaul) जिले में भारत-नेपाल सीमा (India-Nepal Border) स्थित शैलेशपुर बॉर्डर आउट पोस्ट पर तैनात एसएसबी (SSB) के जवानों ने एक नेपाली युवक को गिरफ्तार किया. उसके पास से 5 लाख नेपाली रुपये और 50 कुवैती दीनार बरामद किया गया है. इंडो-नेपाल बॉडर (India-Nepal Border) पर तैनात एसएसबी के 45वीं बटालियन के डिप्टी कमांडेंट आलोक कुमार ने कहा, ‘शैलेशपुर बॉर्डर पर एसएसबी के जवानों ने नेपाल से आ रहे एक नेपाली युवक को संदेह के आधार पर रोका था. तलाशी के दौरान युवक के पास से 5 लाख 21 हजार 880 नेपाली रुपये और 50 कुवैती दीनार बरामद किया गया.

‘बता दें कि बिहार में पंचायत चुनाव को लेकर भारत-नेपाल अंतरराष्ट्रीय सीमा (India-Nepal Border) पर चौकसी बढ़ा दी गई है. इसी कड़ी में शैलेशपुर बीओपी के जवानों ने नेपाली युवक को पकड़ा. उसकी पहचान रीजन राय के रूप में हुई है. पकड़े गए युवक से एसएसबी के अधिकारियों ने विदेशी करेंसी लाने के बारे में पूछताछ की.

यह भी पढ़ें :  Viral Video : बिहार में लोकतंत्र पर भारी भीड़तंत्र, दो नाबालिग को पोल से बांधकर घंटों लाठियां बरसाते रहे दबंग.

युवक ने एसएसबी के अधिकारियों के सामने पैसे के बारे में कोई खुलासा नहीं किया. एसएसबी ने जब्त राशि के साथ युवक को भीमनगर में भारतीय कस्टम विभाग के अधिकारियों को सुर्पूद किया है. इस मामले में कस्टम विभाग के अधिकारी युवक से आगे की पूछताछ और जांच में जुट गए हैं.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page