Follow Us On Goggle News

Breaking News : मुंबई में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, रंगे हाथ पकड़ी गई टॉप मॉडल और अभिनेत्री, 4 लाख में हुआ था सौदा.

इस पोस्ट को शेयर करें :

मुंबई क्राइम ब्रांच ने हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने एक टीवी एक्ट्रेस और दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा एक मॉडल और एक अन्य टीवी एक्ट्रेस को भी पकड़ा है.

मुंबई क्राइम ब्रांच ने बीते दिन हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. ये सेक्स रैकेट जुहू के एक तीन सितारा होटल में चल रहा था. इसमें एक टीवी एक्ट्रेस और दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा एक मॉडल और एक अन्य टीवी एक्ट्रेस को भी पकड़ा है.

मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार की गई 32 साल की मॉडल है, उन पर कथित तौर पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप है. छापेमारी के दौरान एक टीवी एक्ट्रेस और एक अन्य मॉडल को पकड़ा है. पुलिस के मुताबिक, यूनीट 7 के अधिकारियों को एक टिप मिली थी कि इशा खान एक सेक्स रैकेट चलाती हैं और वह एक्ट्रेस और मॉडल को कस्टमर के लिए मुहैया करवाती हैं. इसके बाद एक डमी कस्टमर से संपर्क किया. इस दौरान उसने चार लाख रुपए की मांग की.

यह भी पढ़ें :  Viral Video : शिक्षा के मंदिर में घुसखोरी की 'क्लास', TC के बदले रिश्वत लेते क्लर्क का वीडियो वायरल.

एक्ट्रेस ने कई राउंड की मुलाकात के बाद वह तैयार हो गईं और डमी कस्टमर को जुहू के एक तीन सितारा होटल में बुधवार को मिलने के लिए कहा. क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने पहले ही ट्रैप बिछा लिया था. जैसे ही एक्ट्रेस दो महिलाओं को लेकर साथ में आई, पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया.

पुलिस का कहना है कि उन्होंने इममोरल ट्रैफिक(प्रिवेंशन) एक्ट से संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और सांताक्रुज पुलिस स्टेशन में सौंप दिया गया है. पुलिस इस मामले की आगे की जांच करेगी. पकड़ी गईं महिलाओं को मांखुर्द रिमांड होम में भेज दिया गया है. पुलिस ने बताया कि बुधवार को छापामार कर एक टीवी अभिनेता तथा एक मॉडल को वहां से बचाया गया.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने इन दोनों के लिए चार लाख रुपए का सौदा तय किया था. उन्होंने बताया कि सांताक्रूज पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है और आगे की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें :  Bollywood News : इस नेपाली बाला ने बिकिनी में मचा रखा है तहलका, दम निकल जाता है एक-एक कर्व देखकर.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page