Follow Us On Goggle News

Love in Train : चलती ट्रेन में युवती को TTE से हुआ प्यार, फिर दोनों ने मंदिर में रचाई शादी, अब मामला पंहुचा थाना.

इस पोस्ट को शेयर करें :

यूपी के कानपुर की रहने वाली है युवती को गया के टीटीई से ट्रेन में हो गया प्यार, फिर दोनों ने मंदिर में रचाई शादी. अब समाज के सामने स्वीकार करने से प्रेमी ने किया इनकार, युवती ने दर्ज़ कराया मामला.

बिहार के गया के रहने वाले टीटीई योगेश कुमार से उत्तरप्रदेश के कानपुर की सुब्रना बनर्जी को ट्रेन में प्यार हो गया. वह कानपुर से दिल्ली जा रही थी. इसी बीच योगेश और सुब्रना एक-दूसरे को दिल दे बैठे. दोनों ने एक-दूसरे का मोबाइल नंबर लिया और फिर बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया. कुछ महीने तक सब ठीक रहा. अब यह मामला थाने तक पहुंच गया है.

इस पूरे मामले में बीते मंगलवार को गया पहुंची सुब्रना बनर्जी ने बताया कि उसे और योगेश को ट्रेन में एक-दूसरे से प्यार हुआ था. उसके बाद योगेश कई बार मिलने के लिए आया. उसने विंध्याचल ले जाकर मंदिर में शादी भी की. फिर घुमाने के लिए वैष्णो देवी भी ले गया. इस बीच गर्भवती हो गई तो सामाजिक रूप से शादी करने की बात उसने शादी करने से इनकार कर दिया.

यह भी पढ़ें :  Viral VIDEO : बिहार में कानून का डर ख़त्म, कार की बोनट पर पिस्टल रख खुलेआम घूमते दो शख्स का वीडियो हुआ वायरल.

प्रेमी के खिलाफ कानपुर में दर्ज हुआ है मामला : इसके बाद दिसंबर 2020 में उसने उसका गर्भपात करा दिया. इस मामले में पीड़िता ने कानपुर रेल बाजार थाने में प्रेमी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी. इसके बाद मंगलवार को वह यूपी पुलिस के साथ गया पहुंची. यहां एसएसपी आदित्य कुमार से न्याय की गुहार लगाई. युवती ने कहा कि योगेश गया जिले के परैया थाना क्षेत्र के मंझार गांव का रहने वाला है.

वहीं, इस मामले में गया एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि युवती के पिता भी टीटीई थे अब वह रिटायर्ड हो चुके हैं. युवती ने योगेश कुमार पर आरोप लगाया है. यूपी पुलिस युवती के साथ पहुंची है क्योंकि कानपुर में मामला दर्ज है. मदद की जा रही है. इसके लिए परैया थाने को निर्देश दिया गया है.

वहीं, युवती ने यह भी कहा कि दिसंबर में ही योगेश दूसरी शादी करने वाला है. कहा कि योगेश ने बताया कि उसे 12 लाख रुपये दहेज में दिए जा रहे हैं. नवंबर 2019 में वह ट्रेन से कानपुर से दिल्ली की यात्रा कर रही थी. शादी से इनकार करने के बाद योगेश कुमार ने जुलाई 2021 में अपना ट्रांसफर मुगलसराय मंडल करा लिया है.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page