Follow Us On Goggle News

Double Murder In Vaishali : वैशाली में जमीन विवाद में खूनी संघर्ष, गर्भवती महिला और उसके पति को धारदार हथियार से काटकर मार डाला.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Double Murder In Vaishali : वैशाली में जमीन विवाद में पड़ोसी इस कदर हैवान बन बैठे कि पति-पत्नी की धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Double Murder In Vaishali : बिहार के वैशाली जिले पटेढ़ी बेलसर थाना क्षेत्र में शनिवार को आपसी विवाद में जमकर लाठी-डंडे चले और धारदार हथियार में एक दंपति की हत्या (Double Murder In Vaishali) कर दी गई. इस घटना में दो अन्य लोगों के घायल होने की भी खबर है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के मुताबिक, जमीन को लेकर पहले से ही पट्टीदारों (गोतिया) के बीच विवाद चला आ रहा था. इसी बीच शनिवार को भी दोनों परिवारों के बीच झगड़ा शुरू हुआ. इस दौरान लाठी-डंडे और धारदार हथियार से एक-दूसरे पर हमले किए गए, जिससे पति-पत्नी की मौत ( Double Murder In Vaishali ) हो गई. इस घटना में दूसरे पक्ष के भी दो लोग घायल हुए हैं.

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime : धर्म परिवर्तन के लिए यूपी के कन्नौज से भगाकर लाई गई लड़की सहरसा में बरामद, फेसबुक पर हुई थी दोस्ती.
murder-in-vaishali

 

हाजीपुर के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (SDPO) राघव दयाल ने बताया कि मृतकों की पहचान शशि ठाकुर एवं उनकी पत्नी संगीता देवी के तौर पर हुई है. इस घटना में हरिनारायण एवं उनकी चंद्रावती देवी घायल हो गई हैं, जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल भेजा गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

”कई स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है और मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है. इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.” – राघव दयाल, एसडीपीओ

इधर, स्थानीय सरपंच रीता देवी ने बताया है की जमीनी विवाद को लेकर पूर्व में मेरे यहां आवेदन दिया गया था, लेकिन पंचायत चुनाव शुरू हो ( Double Murder In Vaishali ) जाने के कारण उनका अधिकार नहीं था, इसलिए उन्होंने आश्वासन दिया था कि फिलहाल शांति बनाए रखें, चुनाव खत्म होने के बाद अगर मैं जीत कर आती हूं तो इसका बैठकर निदान कर दिया जाएगा, मगर इसी बीच यह घटना घट गई.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page