Follow Us On Goggle News

Double Murder : सगी बहन और भतीजे को कुदाल से काटकर मार डाला, रोकने की कोशिश में कई घायल.

इस पोस्ट को शेयर करें :

पूर्णिया में एक मानसिक रोगी ने कुदाल से काटकर अपनी सगी बहन और भतीजे की हत्या कर दी. परिवार और गांव के लोगों ने पकड़ने की कोशिश की तो आरोपी ने उनपर भी हमला कर दिया.

बिहार के पूर्णिया (Purnia) में एक मानसिक रोगी ने कुदाल से काटकर अपनी सगी बहन और भतीजे की हत्या कर दी. उसे रोकने की कोशिश में परिवार और गांव के कई लोग घायल हो गए. घटना सरसी थाना (Sarsi Police Station) क्षेत्र के कचहरी बलुआ गांव की है.

हत्या करने वाला युवक मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है. परिजन उसका इलाज करा रहे थे. मृतकों की पहचान 18 साल की सुनीता हासदा और 10 साल के विनोद सोरेन के रूप में हुई है. आरोपी का नाम सुनील सोरेन है. ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार सुनील ने अचानक सुनीता और विनोद पर हमला कर दिया था. उसने दोनों के शरीर पर कई बार वार किया, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें :  Burning Bus : पूर्णिया में यात्रियों से भरी चलती बस में अचानक लगी आग, बीच सड़क पर धू-धूकर जली बस.

परिवार और गांव के लोग पकड़ने के लिए आगे बढ़े तो सुनील ने उनपर भी हमला कर दिया, जिससे कई लोग घायल हो गए. काफी जद्दोजहद के बाद उसे पकड़ा जा सका. इधर सूचना मिलने पर सरसी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. गांव में मातम पसर गया है.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page