Follow Us On Goggle News

Dirty work : स्कूल के डायरेक्टर का भाई ने महिला शिक्षिका के साथ किया ‘गंदा काम’, Whatsapp पर भेजता था अश्लील मैसेज.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Dirty work : सीतामढ़ी के रीगा थाना क्षेत्र के एक बड़े स्कूल का मामला है. महिला शिक्षिका ने थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है. मारपीट की घटना में तीन लोग जख्मी हो गए हैं जिनका इलाज चल रहा है.

Dirty work : बिहार के सीतामढ़ी जिले के रीगा थाना क्षेत्र के एक बड़े स्कूल के डायरेक्टर के भाई पर विद्यालय की ही शिक्षिका को वॉट्सएप (Whatsapp) पर अश्लील मैसेज भेजने और उसके साथ छेड़खानी (Misdeed) करने का आरोप लगा है. इस मामले में पीड़ित शिक्षिका ने बुधवार को थाने में शिकायत दर्ज कराई है. इस संबंध में रीगा थाना के प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि शिक्षिका ने शिकायत की है. इस मामले में जांच की जा रही है, उसके बाद कार्रवाई की जाएगी.

घटना के संबंध में पीड़ित महिला के अनुसार बुधवार को वह वेतन लेने के लिए स्कूल पहुंची थी. इसी दौरान स्कूल के निदेशक का छोटा भाई उसके साथ अभद्र व्यवहार ( Dirty work ) करने लगा. इस पर शिक्षिका ने आपत्ति जताई और तुरंत अपने परिजन को इसकी सूचना दी. मौके पर शिक्षिका का भाई और उसके साथ में एक दूसरा युवक पहुंचा. इस दौरान स्कूल के निदेशक सुमित कुमार और उसके छोटे भाई अमित कुमार से पहले कहासुनी हुई. देखते-देखते मारपीट होने लगी.

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime : दस रुपए से भी सस्ती जिन्दगी! समस्तीपुर में मामूली विवाद बना मौत की वजह.

शिक्षिका के भाई और उसके साथी का सिर फटा : निदेशक व उसके छोटे भाई ने अपने अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर शिक्षिका और उसके भाई की पिटाई कर दी. घटना में दोनों भाई-बहन जख्मी हो गए. दोनों को रीगा स्थित सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां दोनों का इलाज चल रहा है. वहीं, शिक्षिका के भाई के साथ गया एक दूसरा युवक भी जख्मी हुआ है. भाई और उसके साथी का सिर फट गया है.

गलत संबंध बनाने की नीयत रखता था अमित : प्राथमिकी में शिक्षिका ने आरोप लगाया है कि वह स्कूल में पढ़ाती है. कार्यरत रहने के दौरान निदेशक का भाई अमित कुमार वॉट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजा करता था. इतना ही नहीं, निदेशक का भाई शिक्षिका से गलत संबंध ( Dirty work ) बनाने की नीयत से लगातार प्रयास करता था. इससे परेशान होकर उसने स्कूल जाना छोड़ दिया. बकाए वेतन के लिए गई थी जिसके बाद यह घटना हुई है.

यह भी पढ़ें :  Breaking News : राजधानी पटना में एक व्यक्ति को अपराधियों ने मारी गोली, घटनास्थल पर ही हुई मौत.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page