Follow Us On Goggle News

Bihar Crime : पंचायत चुनाव से पहले खूनी रंजिश, आरा में हथियारबंद बदमाशों ने पूर्व मुखिया को मारी गोली.

इस पोस्ट को शेयर करें :

 

बिहार पंचायत चुनाव का बिगुल बजते ही खूनी रंजिश का सिलसिला शुरू हो गया है. ताजा मामला आरा का है, जहां पर अपराधियों ने दिनदहाड़े पूर्व मुखिया को गोली मार दी.

 

बिहार के भोजपुर में एक बार फिर अपराधियों का तांडव देखने को मिला है. पंचायत चुनाव का बिगुल बजते ही खूनी रंजिश का सिलसिला शुरू हो गया. ताज़ा मामला आरा-मोहनिया नेशनल हाइवे का है, जहां पर बदमाशों ने जगदीशपुर थाना क्षेत्र में बुधवार की शाम बिमवां पंचायत के पूर्व मुखिया को गोली मार दी. जख्मी पूर्व मुखिया को गोली दाहिने साइड पीठ के बीचों-बीच लगी है, जो अंदर ही फंसी हुई है. पूर्व मुखिया गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. उन्हें इलाज के लिए जगदीशपुर अनुमंडलीय रेफरल अस्पताल से आरा सदर अस्पताल लाया गया.

जगदीशपुर प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें गंभीर हालत में पटना रेफर कर दिया गया है. जानकारी के अनुसार जख्मी हरनही गांव निवासी सह बिमवां पंचायत के पूर्व मुखिया स्व. नथुनी यादव के 60 वर्षीय पुत्र गयानाथ सिंह है. वह बिमवां पंचायत के 10 साल मुखिया थे. इस बार के उसी पंचायत के भावी मुखिया प्रत्याशी भी हैं.

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime : भागलपुर में बेखौफ अपराधियों ने डीआईजी आवास के पास प्रॉपर्टी डीलर की गोली मार कर की हत्या, पुलिस जाँच में जुटी.

जख्मी पूर्व मुखिया गयानाथ सिंह ने बताया कि उनकी मां की 30 तारीख को पुण्यतिथि है. उसी सिलसिले से कार्ड बांटने वह जगदीशपुर डीएसपी व वीडियो को देने गए थे. जब कार्ड देकर वापस अपने बेटे के साथ बाइक पर पीछे बैठकर नारायणपुर गांव पहुंचे. तभी दो बाइक पर सवार 6 हथियारबंद अपराधी वहां धमके. अपराधियों ने ताबड़तोड़ 3 फायर किये, जिसमें एक गोली उन्हें लग गई. हालांकि उन्हें गोली किसने और क्यों मारी इसका कारण पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाया है.

पुलिस ने घटना स्थल से ली जानकारी : इधर, घटना की सूचना मिलते ही जगदीशपुर SDPO, टाउन थानाध्यक्ष शंभू कुमार भगत अपने दलबल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली. वहीं दूसरी ओर घटना की सूचना मिलते ही जगदीशपुर विधानसभा क्षेत्र के वर्तमान विधायक राम विशुन सिंह उर्फ लोहिया एवं आरजेडी के जिलाध्यक्ष बीरबल यादव आरा सदर अस्पताल पहुंचे. जख्मी पूर्व मुखिया एवं उनके परिजनों से मिले.

यह भी पढ़ें :  LIVE VIDEO: दोस्तों ने फोन कर घर से बाहर बुलाया, फिर सिर में मार दी गोली, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात.

वहीं दूसरी तरफ जगदीशपुर के वर्तमान राजद विधायक राम विष्णु सिंह उर्फ लोहिया ने बताया कि उनकी मां का 30 तारीख को पुण्यतिथि है. उसी सिलसिले से वह कार्ड देकर लौट रहे थे. तभी यह घटना घट गई. ये प्रशासन की विफलता मानी जाएगी. साथ ही उन्होंने बताया कि अभी कुछ कहना मुश्किल है, जब पूर्व मुखिया पूरे होश में आ जाएंगे तो वह खुद ही बताएंगे कि उन्हें गोली किसने मारी और क्यों मारी है.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page