Follow Us On Goggle News

Loot In Shop : पिस्टल दिखाकर करता रहा लूट, बार-बार डराने पर भी नहीं माना तो मार दी गोली, CCTV में कैद हुई वारदात.

इस पोस्ट को शेयर करें :

 

Loot In Shop : मुजफ्फरपुर में दुकान से लूट के दौरान अपराधियों ने एक दुकानदार को गोली मार दी. जिसके बाद दुकानदार जमीन पर गिर पड़ा. लूट की सारी करतूत दुकान में लगे CCTV में कैद हो गई है.

Loot In Shop  : बिहार में अपराधियों का अपराध (Crime In Bihar) सिर चढ़कर बोल रहा है. लूट, हत्या और डकैत जैसी घटनाएं, तो आम बात हो गई हैं. अपराधियों के मनोबल बढ़ने से कई लोग घायल, तो कई लोगों को अपनी जान तक गवांनी पड़ जाती है. ताजा मामला मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) जिले का है. जहां दिनदहाड़े एक दुकान में घुसकर लूट (Loot In Shop) की घटना को अंजाम दिया गया. घटना की वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई है. वहीं घटना में दुकानदार गंभीर रूप से घायल है.

घटना जिले के सदर थाना (Sadar Police Station) के कच्ची पक्की इलाके की है. बताया जा रहा है कि शनिवार की देर रात तीन व्यक्ति दुकान से सिगरेट खरीदने के बाद बाहर 10 मिनट तक खड़े रहे. सीसीटीवी फुटेज में कैद लाल टी-शर्ट पहना अपराधी करीब 10 मिनट तक अपने मोबाइल पर किसी से बात करता रहा. फिर तीनों अपराधी दुकान में घुसे और कैश काउंटर से रुपये ( Loot In Shop ) लूटने लगे.

यह भी पढ़ें :  #JeeneDo : चाकू दिखाकर श्मशान घाट पर महिला से दुष्कर्म, झाड़-फूंक के नाम पर ले गया था तांत्रिक.

दुकान से लूट के दौरान अपराधियों ने दुकानदार आशीष को गोली मार दी. गोली दुकानदार के पेट में जा लगी. जिसके बावजूद भी बाद भी वह अपराधियों के पीछे भागते रहा. अपराधियों की सारी करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. सीसीटीवी में तीन अपराधियों को स्पष्ट रूप से देखा जा रहा है. फुटेज से प्रतीत हो रहा कि कैश काउंटर से रुपये लूटने ( Loot In Shop ) का विरोध करने पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की है.

वहीं, दुकानदार की मां शोर मचाते हुए बाहर निकली. शोरगुल सुनकर स्थानीय लोग दौड़ पड़े. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने एक अपराधी को मौके पर ही पकड़ लिया. आक्रोशति स्थानीय लोगों ने अपराधी की जमकर धुनाई कर दी. जबकि दो अपराधी मौके से भाग निकले. इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी के आधार पर जांच में जुट गई है. वहीं, दूसरी ओर गोली लगने से घायल दुकानदार आशीष कुमार गंभीर हालत में अस्पताल में जीवन की जंग लड़ रहा है.

यह भी पढ़ें :  Crime in Bihar : बिहार में 'ऑपरेशन प्रहार' के तहत 5 दिनों में 505 वांछित अभियुक्तों की हुई गिरफ्तारी.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page