Follow Us On Goggle News

Crime News : फेसबुक पर 12… INSTA पर 6 अकाउंट… MMS भी हो चुका है वायरल… ऐसी है पटना की ‘लुटेरी Girlfriend’

इस पोस्ट को शेयर करें :

 

सोमवार को पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र में एक युवती ने अपने साथियों के साथ मिलकर प्रेमी को बंधक बनाकर लूटपाट की थी. इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है.

 

सोशल साइट्स ( Social Sites ) पर एक दो नहीं, बस नाम डालिए कई अकाउंट मिल जाएंगे. फेसबुक ( Facebook ) हो या इंस्टा ( Instagram ) , हर जगह वो मौजूद है. अंदाज ऐसा कि अच्छे से अच्छे लोग गचा खा जाते हैं. जब तक वे कुछ समझ पाते हैं तब तक तो वो लूट जाते हैं, कुछ ऐसी ही है पटना की ‘लुटेरी Girlfriend’.

दरअसल, सोमवार को पटना ( Patna ) के पीरबहोर थाना क्षेत्र में एक युवती ने अपने साथियों के साथ मिलकर प्रेमी को बंधक बना लूटपाट की थी. बताया जाता है कि दो वर्षों से पीड़ित के साथ लिव-इन रिलेशन में रहने के बाद वो अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दी थी.

पुलिस के अनुसार, वह घूमने के बहाने युवक को गंगा घाट पर ले गई थी. वहां युवती और उसके साथियों ने कार में बिठा कर हथियार के बल पर गहने और मोबाइल फोन लूटने के साथ ही ढाई लाख रुपये भी अन्य खाते में ट्रांसफर करवा लिए थे. इसके बाद उन लोगों ने धमकी देने के बाद पीड़ित को छोड़ दिया था.

यह भी पढ़ें :  75th Independence Day : बिहार में तीन कॉलेजों की होगी स्थापना, जानिए CM नीतीश कुमार के बड़े ऐलान.

मंगलवार को पीड़ित सन्नी दीपक उर्फ कबीर ने पीरबहोर थाने में शिकायत की थी. पुलिस ने पीड़ित युवक की शिकायत पर बाबी नामक युवती को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ की. पूछताछ में उसने जो बताया, उसे सुन पुलिस के भी होश उड़ गए.

दरअसल, पुलिसियां जांच में पता चला है कि युवती ने सोशल मीडिया पर कई सारे अकाउंट बना रखे हैं. फेसबुक पर युवती की 12 से अधिक आइडी हैं. वहीं इंस्टाग्राम पर करीब छह आइडी है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सोशल मीडिया से ही युवती रईस घर के लड़कों को अपने जाल में फंसाती थी. जब शख्स इस शातिर युवती के जाल में फंस जाता तो उसे लूट कर उस आइडी को डिएक्टीवेट कर देती थी और फिर एक नया आइडी बनाकर नए लोगों को फंसाती थी.

यही नहीं, पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, युवती का कुछ सालों पहले एक एमएमएस भी वायरल हुआ था. जिसके बाद सोशल मीडिया पर युवती को ट्रोल किया जा रहा था. लेकिन अचानक से एक अफवाह उड़ी कि युवती ने एमएमएस वायरल होने के बाद सुसाइड कर लिया है.

यह भी पढ़ें :  Bihar B.Ed CET 2021 Result : बिहार BEd एंट्रेंस टेस्ट रिजल्ट घोषित, समस्तीपुर का प्रीतम और पटना की राखी बनी राज्य टॉपर.

इसके बाद तो लोगों ने सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि का तांता लगा दिया था और इस मामले के बाद अपना नाम बदल कर इस युवती ने सोसाल साइट पर कई आईडी बनाए और इन्हीं आईडी के जरिये पुलिस विभाग के वायरलेस में एसआई पद पर पदस्थापित पुलिस के जवान के बेटे के साथ अपने कुछ पुरुष मित्रों से लूट जैसी घटना को अंजाम दिलवा दिया.

पुलिस के अनुसार, दानापुर निवासी सन्नी दीपक की दो वर्ष पहले पटना सिटी के रानीघाट निवासी युवती बाबी से दोस्ती हुई थी. बाद में दोनों लिव इन रिलेशन में रहने लगे. कुछ दिनों तक ऐसा ही चलता रहा. बाद में युवती की अन्य युवक से नजदीकी बढ़ी तो उसका साथ छोड़ दिया.

पुलिस के अनुसार, दो दिन पूर्व युवती ने सन्नी दीपक को बहाने से गांधी मैदान बुलाया था. एक रेस्तरां में दोनों ने खाना खाया था. बाद में युवती पीड़ित को घुमाने के बहाने एनआइटी गंगा घाट पर ले गई. जहां पहले से युवती के चार-पांच साथी मौजूद थे, जिन्होंने वारदात को अंजाम दिया था.

यह भी पढ़ें :  बिहार में गहराया बिजली संकट, कई जिलों में 10 घंटे से अधिक की बिजली कटौती | Power Crisis Deepens in Bihar.

हालांकि अभी तक इस मामले में चारों आरोपित फरार चल रहे हैं. थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपित की तलाश में छापेमारी की जा रही है. जल्द ही इस मामले के सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page