Follow Us On Goggle News

शर्मनाक : जीजा ने साली से रेप कर बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर करने लगा शोषण.

इस पोस्ट को शेयर करें :

राजधानी पटना में साली ने अपने जीजा पर रेप करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

राजधानी पटना में रेप ( Rape In Patna ) का मामला सामने आया है. साली ने जीजा पर रेप करने का आरोप लगाया है. पीड़िता के अनुसार, जीजा ने रेप करने के दौरान उसका वीडियो बना लिया और वायरल करने की धमकी देकर बार-बार शोषण करता रहा.

पीड़िता के अनुसार, पहले लोक लाज के कारण घटना की जानकारी किसी को नहीं दी. किसी तरह अपने जीजा से छुटकारा पाने का प्रयास किया. लेकिन जब सफल नहीं हुई तो इस घटना की जानकारी अपनी मां और बहन को दी.

इसके बाद पीड़िता अपनी मां और बहन के साथ थाना पहुंची और आरोपी जीजा के खिलाफ मामला दर्ज करवायी. पुलिस ने मामला दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि पूरा मामला शाहपुर थाना इलाके का है.

यह भी पढ़ें :  Big Breaking: नालंदा में नरसंहार, भूमि विवाद में 6 लोगों की गोली मारकर हत्या, 50 बीघा जमीन के लिए 20 सालों से चल रही अदावत.

पीड़िता की मां के अनुसार, उनके पति की मृत्यु पूर्व में ही हो गया था. बड़ी बेटी का विवाह सराय निवासी विकास कुमार से हुई है. शादी के बाद से ही वह मेरी छोटी बेटी के प्रति गलत नजर रखता था. और मौका मिलते ही उसके साथ घटना को अंजाम दे दिया.

पीड़िता की मां के अनुसार, बुधवार की शाम जब छोटी बेटी घर पर अकेली थी तो मौका पाकर विकास ने पहले तो उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर उसका वीडियो बनाकर वायरल करने का धमकी देकर शोषण करने लगा.

शाहपुर प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि पीड़िता की मां ने स्थानीय थाना में मामला दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि मेरी पुत्री के साथ विकास कुमार दुष्कर्म करने के बाद ब्लैक मेल करता था. मां के आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page