Follow Us On Goggle News

Love Story : लवस्टोरी का खौफनाक अंत, एक युवती को प्रेम विवाह करने की बड़ी कीमत चुकानी पड़ी.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Love Story : एक युवती ने तीन साल पहले घरवालों की इच्छा के विरुद्ध जाकर शादी (Love Marriage) कर ली. इसके बाद कुछ दिनों तक वहां से बाहर रहने के बाद वे लोग लौट आए और दोनों पति-पत्नी सामान्य जीवन गुजार रहे थे. इसी बीच कुछ ऐसा हुआ की एक दिन सब कुछ खत्म हो गया.

 

Love Story : यूं तो हमारे देश हर साल कई प्रेम विवाह (Love Marriage) होते हैं, लेकिन सभी एक जैसे नहीं होते हैं। किसी – किसी प्रेम कहानी का अंत भयावह भी होता है। ऐसा ही कुछ बिहार के बगहा के पिपरासी में भी हुआ। यहां की एक युवती ने घर के लोगों की इच्छा के खिलाफ जाकर शादी करना काफी महंगा पड़ा। यह तब शुरू हुआ जब एक युवती का प्रेम विवाह के फैसले का उसके परिवार में विरोध हुआ, तो उसने घर से भागने का फैसला किया और अपने प्रेमी के साथ भाग गई। इसके बाद शादी कर ली।

यह भी पढ़ें :  Bihar News : रात में धूमधाम से हुई सगाई, सुबह नींद खुली तो लड़का पक्ष के साथ हो गया ‘खेल’, थाने पहुंचा मामला

 

फिर कुछ दिनों तक शहर से बाहर रहने के बाद वे लोग वापस घर लौट आए। इसके बाद सामान्य रूप से जीवन गुजारने लगे। समाज के अन्य लोगों को भी यही लगा कि सबकुछ सामान्य हो गया है। बाद के दिनों में युवती ने एक बच्चे को भी जन्म दिया, लेकिन युवती की यह शादी उसके घरवालों को खटकती ही रही। लोग सही मौके का इंतजार करते रहे। जब उसका पति मजदूरी कर ने के लिए घर से बाहर चला गया तो उसकी हत्या कर दी गई।

 

भाई को प्रेम विवाह मंजूर नहीं :

पिपरासी थाना क्षेत्र के मंझरिया गांव में आनर किलिंग की घटना को अंजाम दिया गया। एक भाई ने बहन और दो साल के भांजे को पहले मिठाई में जहर देकर खिला दिया। फिर बेहोश होने के बाद गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। बताया गया कि घर वालों की मर्जी के बिना बहन ने प्रेम विवाह कर लिया था। इससे नाराज भाई ने घटना को अंजाम दिया। पुलिस के अनुसार, मंझरिया गांव निवासी ललन यादव का पुत्र अरविंद यादव यूपी के कुशीनगर जिले के पडरौना कोतवाली थाना क्षेत्र के जरार निवासी नीतू यादव से तीन साल पहले प्रेम विवाह किया। इसके बाद घर लेकर चला आया। बहन के प्रेम विवाह का भाई मैनेजर यादव विरोध करता रहा। नीतू यादव ने एक बच्चे को जन्म दिया। बच्चा दो साल का था। इस बीच अरविंद यादव मजदूरी करने बाहर चला गया। इसके बाद उसका साला मैनेजर यादव बहन के पास आने लगा।

यह भी पढ़ें :  Viral Video : छपरा में पुलिस की गुंडागर्दी, एसपी दफ्तर के पास ठेले को पलटा, सब्जी वाले की पिटाई का वीडियो वायरल.

 

दो साल के मासूम की भी कर दी हत्या :

मंगलवार की देर शाम वह बाइक से मिठाई में जहर मिला कर ले आया और बहन व भांजा को खिला दिया। जब दोनों बेहोश हो गए तो गला दबाकर हत्या कर दी और रात में ही भाग निकला। बुधवार की सुबह स्वजनों ने घर में मां -बेटे का शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जांच के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए बगहा अनुमंडलीय अस्पताल भेजा। बगहा एसडीपीओ कैलाश प्रसाद ने वहां का जायजा लिया। कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कारणों का पता चलेगा। बगहा एसपी किरण कुमार गोरख जाधव नेे कहा कि, घटना की सूचना के बाद एसडीपीओ को मौके पर भेजा गया। अब तक की जांच में मामला ऑनर किलिंग का सामने आया है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। जल्द ही पूरे मामले का पर्दाफाश होगा।


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page