Follow Us On Goggle News

Bihar Crime : घर से 10 कदम दूरी पर ही बदमाशों ने चाकू मारकर लूटा, मौत के बाद शव रखकर सड़क पर प्रदर्शन.

इस पोस्ट को शेयर करें :

 

छपरा में रविवार को अहले सुबह एक दवा व्यवसायी की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. घटना के विरोध में लोगों ने शव रखकर सड़क जाम कर दिया. लोगों ने हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की.

बिहार के छपरा (Chapra) के नगर थाना क्षेत्र के मोना नीम महादेव मंदिर के पास लूट के दौरान अपराधियों ने एक दवा व्यवसायी की चाकू मारकर हत्या कर दी. मोना फाटक निवासी 75 वर्षीय रघुवर दयाल शर्मा बलिया सियालदह एक्सप्रेस ट्रेन (Ballia Sealdah Express Train) से उतर कर रिक्शा से अपने घर जा रहे थे. घर से करीब 10 कदम की दूरी पर अज्ञात अपराधियों ने उन्हें लूट लिया. इस दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने चाकू से वार कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया.

घायल अवस्था में रघुवर घर पहुंचे और शोर मचाया तब परिजनों ने आनन-फानन में उन्हें उदयपुर अस्पताल पहुंचाया. इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. मृतक के पुत्र ने बताया कि दवा व्यवसाय के सिलसिले में पिताजी पटना गए थे. वह पटना से लौटे तभी अपराधियों ने उनपर हमला कर दिया. घटना रविवार सुबह करीब 4 बजे की है.

यह भी पढ़ें :  Breaking News : ट्रिपल मर्डर से दहला समस्तीपुर, दुकान के अंदर घुसकर 10 लाख की लूट और सुधा वितरक सहित तीन की हत्या.

घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस मामले की जांच कर रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा गया. व्यवसायी की हत्या से शहर के लोगों में आक्रोश है.

पोस्टमार्टम के बाद शव को पुलिस ने परिजनों के हवाले कर दिया. इसके बाद परिजनों और स्थानीय लोगों ने सड़क पर शव रखकर विरोध प्रदर्शन किया. शहर के मोहल्ला चौक स्थित कटहरी बाग हनुमान मंदिर के पास शव रखकर सड़क जाम किया गया. लोगों ने पुलिस प्रशासन के विरोध में जमकर नारेबाजी की.

मौके पर भारी संख्या में पुलिस के जवानों की तैनाती की गई. पुलिस अधिकारी ने विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों को सड़क जाम हटाने के लिए समझाया. घटना की जानकारी मिलने पर मरहौरा विधायक जितेंद्र राय भी मृतक के घर पहुंचे और परिजनों को सांत्वना देते हुए जल्द से जल्द हत्यारों को पकड़ने की मांग की.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page