Follow Us On Goggle News

Breaking News : चलती ट्रेन में युवती के साथ गैंगरेप, पुष्पक एक्सप्रेस में लूट के दौरान 8 अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Breaking News : लखनऊ से मुंबई जा रही पुष्पक एक्सप्रेस में कुछ लुटेरों ने एक 20 वर्ष की युवती के साथ दुष्कर्म किया साथ ही लूट की घटना को भी अंजाम दिया गया.

Breaking News : लखनऊ से मुंबई जा रही पुष्पक एक्सप्रेस में कुछ लुटेरों ने एक 20 वर्ष की युवती के साथ दुष्कर्म किया साथ ही लूट की घटना को भी अंजाम दिया गया. पुलिस ने दो लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, छह आरोपी अभी भी फरार हैं. यह घटना इगतपुरी से कसारा जाते समय हुई.

जानकारी के अनुसार आठ लुटेरे ट्रेन के अंदर आए और 15 से 20 यात्रियों के मोबाइल फोन, जेवरात और नगद लूट लिए. इसके बाद लुटेरों ने 20 वर्ष की युवती की आबरू भी लूट ली.

इसको लेकर मामला कल्याण लोहमर्ग पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है. पुलिस ने फिलहाल जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें :  Indian Railway News: रेलवे के यात्रियों के लिए खुशखबरी ! एक अक्टूबर से शुरू होगी सात जोड़ी एक्सप्रेस व पैसेंजर स्पेशल ट्रेन.

इस घटना के बाद एक बार फिर से महिलाओं की सुरक्षा पर प्रश्न चिन्ह लग गया है. इसके पहले पुणे शहर में एक नाबालिग लड़की के साथ कई लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था, जिसमें कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया था.

इसके बाद मुंबई के साकीनाका इलाके में एक महिला के साथ दुष्कर्म और बर्बरता से की गई हत्या का मामला सामने आया था. इन घटनाओं ने मानवता को शर्मसार किया था और अब चलती ट्रेन में घटी इस घटना ने महिलाओं की सुरक्षा पर बड़ा सवाल खड़ा किया है.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page