Follow Us On Goggle News

Breaking News : हाजीपुर में इंजीनियर का दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात, पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी

इस पोस्ट को शेयर करें :

वैशाली में अपने घर में अकेले रह रहे युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की तलाश में जुट गई है.

बिहार के वैशाली (Vaishali) जिले में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक इंजीनियर की गोली मारकर हत्या (Engineer Shot Dead) कर दी. घटना के संबंध में बताया जाता है कि अपराधियों ने घर में घुसकर व्यक्ति की हत्या कर दी और फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मामला हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र (Hajipur Nagar Police Station) के मेदनीमल पोखरा मोहल्ले का है. जहां घर में अकेले रह रहे इंजीनियर सुमन कुमार सिंह को अपराधियों ने निशाना बनाया. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सुमन कुमार की पत्नी मायके गई हुई थी. इस दौरान अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया.

यह भी पढ़ें :  Breaking News : क्या कभी सुना है, कार में हेलमेट पहन कर नहीं बैठा तो ₹1000 का चालान काट दिया,जानिए बिहार पुलिस का ये कारनामा .

बताया जाता है कि मंगलवार सुबह सुमन कुमार सिंह के घर पड़ोस का बच्चा उनके लिए खाना लेकर आया. बच्चे ने काफी देर तक आवाज लगायी. लेकिन जब किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो वो बरामदे में टिफिन रख कर चला गया.

शाम लगभग चार बजे के आसपास पड़ोसी सुमन कुमार के घर में गये. वहां उन्होंने देखा कि सुमन कुमार का शव घर के अंदर बेड पर पड़ा हुआ है. शव को देख मोहल्ले वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई.

सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि, दो-तीन वर्ष पूर्व मृतक के बड़े भाई की हत्या भी नगर थाना क्षेत्र में गोली मारकर कर दी गयी थी. इस मामले में सदर एसडीपीओ ने बताया कि अभी मामले की जांच चल रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. फिलहाल पुलिस घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है.

यह भी पढ़ें :  Bihar News : गोपालगंज में बड़ा हादसा, नदी में नाव पलटने से 4 बच्चे सहित 5 की मौत, 1 अब भी लापता.

‘शाम 4 बजे सूचना मिला की सुमन सिंह की डेड बॉडी उनके घर के बेड पर पड़ी हुई है. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है. घटना के समय सुमन सिंह घर पर अकेले थे. परिजनों को सूचित कर दिया गया है. इसके पहले भी इनके एक बड़े भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.’ राघव दयाल, सदर एसडीपीओ, हाजीपुर.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page