Follow Us On Goggle News

Breaking News : तेलंगाना में भाजपा नेता को कार सहित जिंदा जलाया, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की घटना की जांच.

इस पोस्ट को शेयर करें :

तेलंगाना के मेदक जिले में एक स्थानीय भाजपा नेता की कार के साथ जिंदा जलाकर हत्या कर दी गई. अज्ञात बदमाशों ने भाजपा नेता को कार की डिक्की में बंद कर जिंदा जला दिया था.

तेलंगाना के मेदक जिले में एक स्थानीय भाजपा नेता को कार की डिक्की में बंद कर जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि अज्ञात बदमाशों ने भाजपा नेता को कार के साथ आग के हवाले कर दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक, भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष और व्यवसायी वी. श्रीनिवास प्रसाद मंगलवार को अपनी जली हुई कार की डिक्की में मृत पाए गए. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल भेजा गया. पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. आगे की जांच जारी है.

यह भी पढ़ें :  Khagaria Ddouble Murder : खगड़िया में सम्पति विवाद में डबल मर्डर, पुलिस ने तीन आरोपी को किया गिरफ्तार.

 

बीजेपी नेता का जला हुआ शव डिक्की में मिला : इस बर्बर घटना पर मेडक की एसपी चंदना दीप्ति का कहना है कि भाजपा नेता को उनकी कार में बैठे लोगों ने आग के हवाले कर दिया. हमें उनका जला हुआ शव उनकी जली हुई होंडा सिटी कार से मिला है. हमने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और जांच जारी है. इस संबंध में अबतक कोई ठोस जानकारी नहीं मिली है. पुलिस छानबीन में जुट गई है. नेता के परिजनों से भी इस बारे में जानकारी ली जा रही है.

सोमवार रात से बंद था मोबाइल : बीजेपी के पूर्व स्थानीय नेता श्रीनिवास सोमवार दोपहर को घर से अपने दोस्तों के साथ तिरूपति जाने की बात कहकर निकले थे. सोमवार रात को उनका मोबाईल बंद था, और उनका पता नहीं चल पा रहा था. हालांकि उनकी पत्नी हिमावती पति श्रीनिवास की लाश की पहचान नहीं कर पाई क्योंकि वह लाश जलकर लगभग राख हो चुकी थी.

यह भी पढ़ें :  Big Breaking : पत्नी के अवैध संबंध से तंग आकर युवक ने दी जान, जीजा से पत्नी के थे अवैध संबंध.

आरएसएस और वीएचपी से जुड़े बताए जाते थे श्रीनिवास : श्रीनिवास को आरएसएस और विश्व हिंदू परिषद से भी जुड़ा हुआ बताया जाता है, उनपर पहले भी कई बार हमले हो चुके थे जिसमें वह बच गए थे. इसके अलावा वह हत्या के एक मामले में आरोपी भी था और कुछ साल पहले ही जेल से छूटा था. मेडक शहर में सिनेमैक्स थिएटर का मालिक भी श्रीनिवास ही है.

डीएनए जांच के लिए भेजा गया शव : मंगलवार सुबह मंगलपर्थी के बाहरी इलाके में स्थानीय लोगों ने कार में आग की लपटों को देखा जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को डीएनए जांच के लिए लैब भेज दिया. पिछले कुछ समय से श्रीनिवास का अपने व्यापरिक भागीदारों के साथ विवाद चल रहा था. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page