Follow Us On Goggle News

Breaking News : राजधानी पटना में एक व्यक्ति को अपराधियों ने मारी गोली, घटनास्थल पर ही हुई मौत.

इस पोस्ट को शेयर करें :

पटना के रामकृष्णा नगर में एक व्यक्ति को अपराधियों ने तीन गोली मार दी. एक गोली सिर में लगी, दो गोली पांव में लगी है. घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई.

बिहार के राजधानी पटना (Patna) के रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र के सद्भावना नगर रोड नंबर 1 में एक व्यक्ति को अपराधियों ने तीन गोली मार दी. एक गोली उनके सिर पर लगी, दो गोली पैर में लगी. लोगों ने बताया कि जहानाबाद (Jahanabad) का रहने वाला सकलदेव साह हर दिन की तरह मजदूरी करके अपने घर लौटे थे. साइकिल ठीक करवाने के लिए पास के ही बाजार गए हुए थे. लौटने के क्रम में अपराधियों ने गोली मार दी.

घटना के बाद आसपास के इलाके के लोग जब तक अपराधी को पकड़ पाते, तब तक अपराधी भाग निकले थे. मौके से भाग रहे अपराधी के एक पैर का जूता पुलिस ने बरामद किया है. घटनास्थल पर मौजूद मृतक मजदूर की बेटियों ने पिता की मौत पर चिंता जताई. रो-रोकर कहने लगी अब हमारा ध्यान कौन रखेगा।

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime : बिहार में वर्दी वाला गुंडा ! महिला सिपाही को नशीला पदार्थ सुंघाकर ASI ने किया दुष्कर्म.

बता दें कि घटना के बाद अपराधी गोकुल लेन से होते हुए आगे की ओर भाग रहे थे. अपराधी सीसीटीवी में दिख रहे हैं. अपराधी भागने के दौरान गोकुल के पास बाइक से गिरते-गिरते बचे भी थे. पिता के जाने के गम में बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल है. पिता की मौत के बाद बेटियों को पढ़ाई बंद होने की चिंता सताने लगी है.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page