Follow Us On Goggle News

Breaking News : मुजफ्फरपुर में पुलिस हाजत से 3 कैदी फरार, बाइक लूट और शराब के जुर्म में हुए थे अंदर.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Breaking News : मुजफ्फरपुर के जैतपुर ओपी से पुलिस की आंखों में धूल झोंककर तीन कैदी फरार हो गए हैं. कैदियों के भागने के बाद प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है.

Breaking News : बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस अभिरक्षा से तीन कैदी फरार (Prisoners Absconded From Hajat) हो गए हैं. कैदियों के भागने के बाद प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया. ये सभी कैदी सरैया थाना के जैतपुर ओपी (jaitpr OP) के हाजत से पुलिस को चमका देकर भाग निकले. फरार कैदियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम छापेमारी करने में जुट गई है.

हाजत से कैदियों के भागने की सूचना के बाद नीचे लेकर ऊपर तक प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है. बताया जाता है कि सभी कैदी बाइक लूट और शराब से जुड़े मामलों में पकड़े गए थे और उन्हें हाजत में रखा गया था. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी ही थी कि सभी ने प्लान बनाकर मंगलवार को पुलिस की आंखों में धूल झोंककर भाग निकले.

यह भी पढ़ें :  Breaking News : क्राइम कैपिटल बनी राजधानी पटना, दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या.

अभी तक इस बारे में पुलिस अधिकारियों की तरफ से बयान नहीं आया है. बता दें कि तीन दिन पहले भी तुर्की पुलिस अभिरक्षा से सदर अस्पताल से कैदियों ने भागने की कोशिश की थी लेकिन नगर थाने की पुलिस ने उसके मंसूबे को नाकाम कर दिया था. दरअसल, कैदियों की सुरक्षा की जिम्मेदारी चौकीदार की थी, इसी का फायदा उठाकर कैदियों ने भागने की कोशिश की थी.

इतना ही नहीं अस्पताल में सुरक्षा में तैनात चौकीदारों पर कथित तौर पर शराब सिंडिकेट के लोग और परिजन हावी हो गए. कैदियों को उनके परिजनों से बात करान के लिए उन्हें मोबाइल तक उपलब्ध करा दिया था. इस मामले को गंभीरता से लिया गया है. डीएसपी पश्चिमी ने ओपी प्रभारी से इसपर स्पष्टीकरण की मांग की है.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page