Follow Us On Goggle News

Breaking News : बिहार में बड़ी लूट, पूर्णिया में ‘बाइकर्स गैंग’ ने व्यापारी से लूटे 21 लाख रुपए, पुलिस कर रही छापेमारी.

इस पोस्ट को शेयर करें :

पूर्णिया जिले में अपराधियों का तांडव जारी है. टीकापट्टी थाना क्षेत्र के गोरीयर गांव के समीप दिनदहाड़े अपराधियों ने खगड़िया के मवेशी व्यापारी से 21 लाख की लूट कर मौके से फरार हो गए.

बिहार के सीएम से लेकर पुलिस के ‘आका’ तक यह कहते चल रहे हैं कि क्राइम कंट्रोल में है. लेकिन सच तो यह है कि ‘अपराधी मस्त, पुलिस पस्त’ की स्थिति है. बिहार के पूर्णिया जिले में दिनदहाड़े आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है और पुलिस कुछ नहीं कर पा रही है. ताजा मामला टीकापट्टी थाना (Tikapatti Police Station) क्षेत्र के गोरीयर गांव के समीप की है. यहां दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने खगड़िया के मवेशी व्यापारी (Cattle Trader) से 21 लाख की लूट (Loot) की घटना को अंजाम दिया है.

घटना की जानकारी देते हुए पीड़ित व्यापारी ने बताया कि 21 लाख रुपए पास में लेकर आज यानी मंगलवार की सुबह मवेशी खरीद के लिए जा रहे थे. इस क्रम में टीकापट्टी थाना क्षेत्र के गोरियर हाई स्कूल के पास पहुंचा. जहां घात लगाए अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम देते हुए मौके से फरार हो गए. उन्होंने बताया कि सभी अपराधी बाइक पर सवार थे और हेलमेट पहने हुए थे.

यह भी पढ़ें :  Supreme Court : सुप्रीम कोर्ट ने बीजेपी, जदयू, राजद और कांग्रेस समेत 9 राजनीतिक दलों पर एक लाख रुपये लगाया जुर्माना. चुनाव में अवमानना का है आरोप.

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही टीकापट्टी पुलिस और सीमावर्ती क्षेत्र कटिहार की पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए चारों तरफ वाहन की चेकिंग करवा रही है. साथ ही कई इलाकों में छापेमारी भी कर रही है. लेकिन अब तक किसी के भी पकड़े जाने की सूचना प्राप्त नहीं हुई है.

बता दें कि इन दिनों बेखौफ अपराधी इस तरह की घटना को अंजाम देते दिख रहे हैं. बीते दिनों ऐसा ही पूर्णिया के मरंगा थाना क्षेत्र के हरदा बाजार स्थित पंजाब नेशनल बैंक में भी व्यापारी से अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम देने की कोशिश की थी.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page