Follow Us On Goggle News

Viral Video : शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया प्रेमी, पकड़े जाने पर कुछ ऐसा हुआ हाल.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Viral Video :अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की घरवालों ने जमकर पिटाई कर दी. प्रेमिका अपने भाइयों को राखी बांधने के लिए मायके पहुंची थी, जहां उसके घर में प्रेमी घुस गया. फिर पकड़े जाने पर परिजनों ने उसकी जमकर खातिरदारी की. इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 

Viral Video : ‘ये इश्क नहीं आसां… बस इतना समझ लीजे, आग का दरिया है और डूब के जाना है’. जिगर मुरादाबादी का यह शेर बिहार के भोजपुर जिले (Bhojpur In Bihar) के एक प्रेमी पर एकदम सटीक बैठता है. दरअसल हुआ यह कि प्रेमिका की शादी हो जाने के बाद भी प्रेमी के दिल से प्यार की हसरत (Dezire Of Love) नहीं मिटी तो राखी बांधने के लिए मायके पहुंची प्रेमिका से मिलने पहुंच गया. जहां लड़की के परिजनों ने युवक को रस्सी से बांधकर लात-घूसों से उसकी जमकर खातिरदारी की. मामला भोजपुर जिले के कृष्णगढ़ थाना क्षेत्र का है.

यह भी पढ़ें :  Amazing : जब जान पर बन आई तो 4 साल के प्रिंस ने 4 फीट के कोबरा को पीट-पीटकर मार डाला.

मिली जानकारी के अनुसार सुमन्त कुमार सिंह अपनी विवाहित प्रेमिका बेबी देवी से मिलने उसके गांव देवरिया पहुंचा था. उसे पता था कि उसकी प्रेमिका रक्षाबंधन के मौके पर अपने भाइयों को राखी बांधने के लिए अपने मायके जरूर जाएगी.

बस, दिल की हसरत मिटाने वह अपनी प्रेमिका के गांव देवरिया पहुंच गया. सुमन्त सिर्फ गांव ही नहीं पहुंचा, बल्कि वह अपनी प्रेमिका के घर में भी घुस गया. लेकिन घर में लड़की के परिजनों ने उसे देख लिया और उससे पूछताछ करने लगे. फिर रस्सी से बांधकर घर के सदस्यों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 

( वीडियो साभार : etvbharat.com)

 

लड़के की पिटाई करने के बाद लड़की के परिजनों ने इसकी सूचना कृष्णगढ़ ओपी थाने को दी. सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इधर युवक के परिजनों को भी यह वीडियो मिला, जिसके आधार पर उन्होंने लड़की के परिजनों ने नामजद एफआईआर दर्ज कराया है. हालांकि, अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

यह भी पढ़ें :  Breaking News : पटना के होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, आपत्तिजनक हालत में मिली महिलाएं.

गिरफ्तार युवक बड़हरा थाना क्षेत्र के कुदरिया गांव निवासी सुमन्त कुमार सिंह है. वहीं, प्रेमिका बेबी देवी की ससुराल बड़हरा थाना क्षेत्र के कुदरिया गांव में है. वह रक्षाबंधन के मौके पर अपने भाइयों को राखी बांधने के लिए देवरिया पहुंची थी, जहां की यह पूरी घटना है.

 


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page