Follow Us On Goggle News

Breaking News : कोलकाता से बिहार आ रही बस में भारी संख्या में मिले बम, दो संदिग्धों को भी पुलिस ने किया गिरफ्तार.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Breaking News :धनबाद में झारखंड-पश्चिम बंगाल की सीमा पर पुलिस ने प. बंगाल पुलिस के सहयोग से एक बस से 30 देसी बम बरामद किए हैं. इस मामले में दो संदिग्धों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

 

Breaking News : झारखंड-पश्चिम बंगाल की सीमा पर प. बंगाल पुलिस के सहयोग से बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने कोलकाता से गया जाने वाली बस से बड़ी संख्या में बम बरामद (Bombs Recovered From Bus) किए हैं. इस मामले में दो संदिग्धों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

दरअसल, कोलकाता के बाबू घाट से महारानी एक्सप्रेस(2एच 5211) नाम की बस बिहार के गया जा रही थी. इसमें 18 यात्री सवार थे, सूचना पर झारखंड- प. बंगाल की सीमा पर डीबुडीह चेकपोस्ट पर पुलिस ने बस रोका और जांच की. इस बस से पुलिस ने 30 बम बरामद किए. बस में दो काले रंग के बैग में बम रखे हुए थे. बैग में बम रिसीव करने वाले का नाम भी कागज में लिखकर रखा गया था. कोड नम्बर 12461भी एक पर्ची पर लिखा था.

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime : बिहार में वर्दी वाला गुंडा ! महिला सिपाही को नशीला पदार्थ सुंघाकर ASI ने किया दुष्कर्म.

Bomb found in bus coming from Kolkata to Bihar

पर्ची पर बम की कीमत प्रति पीस एक हजार और पांच हजार रुपये एडवांस देने का भी जिक्र किया गया था. पुलिस की मानें तो बैग में करीब 30 देसी बम रखे हुए थे. जिसे कोलकाता से बिहार सप्लाई किया जाना था. बम बिहार के किस जिले में जाना था और इसका किस तरह से उपयोग जाना था. इसका अबतक खुलासा नहीं हो सका है.

पुलिस बैग में रखे पेपर जिस पर रिसीव करने वाले व्यक्ति का नाम लिखा हुआ है, उसके आधार पर जांच पड़ताल कर रही है. इस मामले में पुलिस ने दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है. इनसे पूछताछ की जा रही है, जिन्हें कोर्ट में पेश करने के बाद पुलिस रिमांड पर ले सकती है. बस में कुल 18 यात्री सवार थे. पुलिस का अनुमान है कि जान बूझकर ज्यादा यात्रियों को बस में नहीं बैठाया गया था.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page