Follow Us On Goggle News

Bihar News : स्कूल में पिस्टल लहराने वाला नाबालिग छात्र भेजा गया किशोर सुधार गृह, जानिए क्या है मामला.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Bihar News : मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थाना क्षेत्र के चंगेल हाईस्कूल में मंगलवार को क्लास में बच्चे पढ़ाई कर रहे थे, इसी दौरान नाबालिग छात्र बैग में बंदूक लेकर क्लास में आ धमका और अन्य छात्रों पर धौंस जमाने लगा.

Bihar News : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कटरा स्थित हाई स्कूल में उस समय अफरा तफरी मच गई जब एक लड़का गोलियों से भरे पिस्टल लेकर क्लास में आ गया और  हवा में लहराने लगा। छात्र के हाथ में पिस्टल देख पूरे स्कूल परिसर में दहशत और भय का माहौल मच गया। छात्र इधर-उधर भगाने लगे। शिक्षक भी रूम में छिपकर छात्र से बंदूक फेंकने की मांग कर लगे। सूचना पर पहुंचे कुछ ग्रामीणों ने छात्र को पीछे से दबोच कर उससे बंदूक छीनी और उससे गोलियां निकालकर पहले तो उसकी पिटाई की और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। 

घटना कटरा थाना क्षेत्र के चंगेल हाईस्कूल में मंगलवार की है। जहां क्लास में बच्चे पढ़ाई कर रहे थे, इसी दौरान नाबालिग छात्र बैग में बंदूक लेकर क्लास में आ धमका और अन्य छात्रों पर धौंस जमाने लगा। छात्र की इस करतूत से स्कूल में अफरा तफरी मच गई। शिक्षक भी जान बचाने के लिए क्लासरूम में छुप गए। शिक्षक ने कई बार उसे बंदूक फेंकने के लिए कहा, लेकिन वह पिस्टल अपने साथ लहराता रहा। बाद में ग्रामीणों की मदद से नाबालिग छात्र को पकड़ा गया।

यह भी पढ़ें :  शर्मनाक : जीजा ने साली से रेप कर बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर करने लगा शोषण.

पुलिस मामले की जांच में जुटी : मुजफ्फरपुर पूरबी के डीएसपी मनोज कुमार पांडेय ने कहा कि 16 साल का नाबालिग लड़का स्कूल में पिस्टल लेकर पहुंच गया था। सूचना मिलने पर पुलिस ने नाबालिग को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की, लेकिन उसने अभी तक कोई सही जवाब नहीं दिया है। नाबालिग होने के कारण पुलिस किसी प्रकार की सख्ती नहीं बरत रही है। अपने स्तर से और विभिन्न स्रोतों से जानकारी जुटाई जा रही है। फिलहाल उसे  बाल सुधार गृह में भेज दिया गया है।

 


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page