Follow Us On Goggle News

Bihar News : राजस्व कर्मचारी घर में बैठकर ले रहा था 1 लाख घूस, निगरानी विभाग ने रंगे हाथ दबोचा.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Bihar News : भागलपुर में निगरानी विभाग की टीम ने एक लाख रुपये की रिश्वत लेते राजस्व कर्मी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किया गया राजस्व कर्मी शाह कुंड अंचल निरीक्षक है.

Bihar News : बिहार के भागलपुर में निगरानी विभाग (Vigilance Department) की टीम ने छापेमारी कर रंगेहाथ एक लाख रुपये का घूस लेते राजस्व कर्मचारी को गिरफ्तार (Revenue Employee Arrested) किया है. यह कार्रवाई निगरानी विभाग की विशेष टीम नें किया है. गिरफ्तार किये गये राजस्व कर्मचारी सह अंचल निरीक्षक अभिनंदन प्रसाद सिंह की तैनाती शाह कुंड अंचल में है.

गौरतलब है कि निगरानी विभाग की टीम के कहने पर आज सुबह शिकायतकर्ता राजस्व कर्मचारी के घर पर घूस की एक लाख रुपये देने पहुंचा. उसने रकम जैसे ही पदाधिकारी को दिया, पीछे मौजूद तत्काल निगरानी विभाग की टीम नें उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्रवाई में जुट गयी.

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime : अस्मत लूटने गया था देवर, भाभी ने काट डाला गुप्तांग, जानिए फिर क्या हुआ ?

निगरानी विभाग की टीम के द्वारा मिल रही जानकारी के अनुसार फरियादी द्वारा राजस्व कर्मचारी अंचल निरीक्षक अभिनंदन प्रसाद के खिलाफ घूस मांगने के एवज में मामला दर्ज करवाया गया था. जिसके बाद निगरानी विभाग के द्वारा उसे सत्यापन करवाया गया. सत्यापन में सही पाए जाने के बाद ट्रैपिंग के माध्यम से टीम ने रंगे हाथों घूस लेते राजस्व कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया.

बता दें कि इन दिनों निगरानी विभाग की टीम रिश्वतखोर अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ अभियान चला रही है. निगरानी विभाग इस अभियान के माध्यम से लगातार रिश्वत लेने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों पर शिकंजा कस रही है. इसी कड़ी में आज निगरानी की विशेष टीम ने राजस्व विभाग के एक अंचल निरीक्षक को घूस लेते हुए गिरफ्तार किया है.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page