Follow Us On Goggle News

Bihar News : बिहार में अब तक की सबसे बड़ी लूट ! ज्वेलरी दुकान से 12 करोड़ के गहने लूट फरार हुए बदमाश, विरोध में बाजार बंद.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Bihar News : राजधानी पटना के गांधी मैदान थाने से चंद कदमों की दूरी पर लुटेरों ने अबतक की सबसे बड़ी लूट को अंजाम दे डाला. शुक्रवार को दोपहर दो बजे चार अपराधियों ने बाकरगंज इलाके में 12 करोड़ से अधिक मूल्य के सोने के आभूषण और करीब 14 लाख रुपये नगद लूट लिये.

Bihar News : बिहार के राजधानी पटना में अपराधियों ने अब तक की सबसे बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है. कदमकुआं थाने के बाकरगंज में अपराधियों ने मिलन कॉम्पलेक्स के पहले तल्ले पर स्थित सोने-चांदी की होलसेल दुकान एसएस ज्वेलर्स से करीब 12 करोड़ के गहने व 14 लाख कैश लूट लिया. घटना शुक्रवार की दोपहर की है. घटना के बाद बाकरगंज के ज्वेलरी दुकानदारों ने अपनी-अपनी दुकानों को बंद कर सड़क जाम कर दिया. उन्होंने लुटेरों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए प्रदर्शन भी किया. 

इस दौरान अपराधियों ने दुकानदार संजीव कुमार के बेटे यशराज पर फायरिंग की, जिसमें वह बाल-बाल बचा. ग्राहक बन कर पहुंचे पांच नकाबपोश अपराधियों ने महज 15 मिनट के अंदर में दुकान में रखा एक-एक सामान लूट लिया. हालांकि, भागने के क्रम में एक अपराधी को लोगों ने खदेड़ कर पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की, जबकि चार लुटेरे भाग गये.

यह भी पढ़ें :  Breaking News : मुजफ्फरपुर में पुलिस हाजत से 3 कैदी फरार, बाइक लूट और शराब के जुर्म में हुए थे अंदर.

 

patna gold loot 1 Bihar News : बिहार में अब तक की सबसे बड़ी लूट ! ज्वेलरी दुकान से 12 करोड़ के गहने लूट फरार हुए बदमाश, विरोध में बाजार बंद.

पुलिस लगातार कर रही छापेमारी :

पकड़े गये अपराधी का नाम साधु है और वह जहानाबाद का रहने वाला है. अपराधी की उजले रंग की अपाची बाइक को जब्त कर लिया गया है. साथ ही उसके पास से लोडेड पिस्टल व कारतूस और लूटी गयी सोना-चांदी की कुछ ज्वेलरी बरामद की गयी है. उसकी निशानदेही पर अन्य लुटेरों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. घटना के संबंध में दुकानदार संजीव कुमार व उनके बेटे यशराज के बयान पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ में कदमकुआं थाने में देर शाम प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी. सूत्रों के अनुसार, लूटे गये सोने के गहनों का वजन करीब 30 किलो था. अधिकतर गहने हॉलमार्क के थे, जिसकी कीमत 12 से 13 करोड़ है.

अपराधियों के पकड़े जाने तक बंद रहेंगी दुकानें :

घटना के बाद बाकरगंज के ज्वेलरी दुकानदारों ने अपनी-अपनी दुकानों को बंद कर सड़क जाम कर दिया. उन्होंने लुटेरों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए प्रदर्शन भी किया. पाटलिपुत्र सर्राफा संघ के अध्यक्ष विनोद कुमार ने कहा कि जब तक अपराधियों को नहीं पकड़ा जाता है और लूटी गयी ज्वेलरी बरामद नहीं की जाती है, तब तक बाकरगंज इलाके की दुकानें और सड़क बंद रहेगी.

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime : बैंक से बाहर निकलते ही सीने पर तान दी पिस्तौल, CCTV में कैद हुई वारदात

मोबाइल ले गए अपराधी :

लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी दुकान के मालिक सहित अन्य कर्मियों के मोबाइल भी ले गये ताकि कोई पुलिस को खबर न दे सके। मोबाइल के लिये अपराधियों ने दुकान में मौजूद कुछ लोगों का पॉकेट तक चेक किया।

जल्द पकड़े जाएंगे अपराधी : एसएसपी

पुलिस को इस गैंग के बारे में जानकारी मिल चुकी है। लूट में शामिल एक अपराधी पकड़ा गया है। हमारी टीम फरार अपराधियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। -मानवजीत सिंह ढिल्लो, एसएसपी, पटना


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page