Follow Us On Goggle News

Triple Murder : कैमूर में ट्रिपल मर्डर, सनकी युवक ने पत्नी सहित दो बच्चों को कुदाल से काटा, तीनो को हुई मौत.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Triple Murder in Kaimur : सनकी युवक ने पत्नी सहित दो बच्चों को कुदाल से काटा,भभुआ थाना क्षेत्र के सोनडीहरा गांव की घटना है. आरोपी लालबाबू ने इस घटना को उस समय अंजाम दिया जब घर में इन लोगों के अलावा कोई और मौजूद नहीं था.

बिहार के कैमूर ( Kaimur ) में भभुआ थाना क्षेत्र के सोनडीहरा गांव में एक पति ने अपनी गर्भवती पत्नी और दो बच्चों की कुदाल से काट कर निर्मम हत्या कर दी. घटना मंगलवार देर रात की है. इसकी सूचना मिलते ही गांव वालों ने सनकी पति को घर में ही कैद कर दिया और उसकी पत्नी के मायके वालों को इसकी सूचना दे दी. अल सुबह पहुंचे मायके वालों ने भभुआ थाने को इसकी जानकारी दी. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

बताया जाता है कि आरोपी लालबाबू ने इस घटना को उस समय अंजाम दिया जब घर में इन लोगों के अलावा कोई और मौजूद नहीं था. देर रात करीब 12 बजे के आसपास घटना को अंजाम दिया गया है. ग्रामीणों ने बताया कि देर रात पति-पत्नि में घरेलू विवाद हुआ था. इसी में उसने अपनी गर्भवती पत्नी, एक बेटा और एक बेटी को कुदाल से काट दिया.

यह भी पढ़ें :  Bihar News : राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग में भारी भ्रष्टाचार, दाखिल ख़ारिज करने का कर्मचारी लेता है 10-10 हजार रुपये.

पिता ने की कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग : मौके पर पहुंचे आरोपी के ससुर सुरेंद्र गुप्ता ने बताया कि उनकी बेटी को ससुराल पक्ष के लोग हमेशा प्रताड़ित करते थे. गांव से लोगों ने रात में सूचना दी जिसके बाद वे लोग अल सुबह पहुंचे. आंखों के सामने लाशें थीं. बेटी, नातिन और नाती को काट कर हत्या की जा चुकी थी. कहा कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिले. मौके पर पहुंचे भभुआ थाना प्रभारी ने बताया कि लालबाबू को गिरफ्तार कर लिया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार : गांव वालों ने बताया- ‘सनकी पति ने घरेलू विवाद में गर्भवती पत्नी, एक बेटा और एक बेटी को कुदाल से काट दिया है।’ भभुआ थाना प्रभारी ने बताया- ‘आरोपी लालबाबू को पत्नी और बच्चों की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई जारी है।’

यह भी पढ़ें :  Breaking News : सुबह-सुबह गोलियों की आवाज से थर्राया पटना, बेऊर में मॉर्निंग वॉक पर निकले युवक की गोली मारकर हत्या.

 


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page