Follow Us On Goggle News

Bihar Crime: सुपौल में व्यापारी से दिनदहाड़े लूट, पुलिस ने पीड़ित को ही थाने में घंटों बैठाया

इस पोस्ट को शेयर करें :

पिपरा थाना क्षेत्र स्थित पथरा-निर्मली के बीच स्थित एक प्लांट के पास लूट की घटना को दिया गया अंजाम. दो बाइक पर पहुंचे थे तीन अपराधी, पीड़ित थाने को लगाता रहा फोन लेकिन किसी ने नहीं किया रिसीव.

 

बिहार के सुपौल जिले के पिपरा थाना क्षेत्र स्थित पथरा-निर्मली के बीच स्थित एक प्लांट के पास मवेशी व्यापारी से बाइक सवार अपराधियों ने 2 लाख 55 हजार रुपये लूट लिए. इस दौरान बदमाशों ने व्यापारी का मोबाइल भी छीन लिया. अस घटना की सूचना देने के घंटों बाद पिपरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. इस पर पीड़ित व्यापारी ने पुलिस पर लापराही का आरोप लगाया. यह घटना सोमवार की है.

इस मामले में पीड़ित व्यापारी शमीम अख्तर ने बताया कि वह मवेशी का व्यापार करते हैं. मधेपुरा के गोठ पुरैनी के रहने वाले हैं. सोमवार की दोपहर वह सुपौल हाट मवेशी खरीदने के लिए बाइक से जा रहे थे. इसी क्रम में जब वे पथरा-निर्मली के बीच प्लांट के पास पहुंचे तो पीछे से दो बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने उन्हें रोक लिया. इसके बाद हथियार दिखाकर 2 लाख 55 हजार रुपये लूट लिए. साथ ही उनका मोबाइल भी छीन लिया और फरार हो गए.

यह भी पढ़ें :  Breaking News : हाजीपुर में इंजीनियर का दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात, पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी

अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए हो रही छापेमारी : व्यापारी ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी पिपरा की ओर ही भागे थे. कहा कि जब पिपरा थाने को फोन किया गया तो किसी ने फोन नहीं उठाया. इसके बाद वह थाना पहुंचे और घटना की जानकारी दी. इसके बाद घंटों पूछताछ की और आवेदन लेने के बाद पिपरा थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. अगर समय रहते संज्ञान लिया गया होता तो अपराधियों को पकड़ा जा सकता था. डीएसपी कुमार इंद्रप्रकाश ने बताया कि पीड़ित व्यापारी द्वारा थाने में आवेदन दिया गया है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page