Follow Us On Goggle News

Bihar Crime : समस्तीपुर के पंचायत समिति सदस्य अरविंद दास पर दुष्कर्म का आरोप, पीड़िता ने लगायी न्याय की गुहार.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Bihar Crime : समस्तीपुर में पंचायत समिति सदस्य अरविंद दास पर एक युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है. इस मामले में कोर्ट ने पीड़िता के बयान के बाद उसे परिजनों के साथ घर भेज दिया है और पुलिस को आरोपी को गिरफ्तार करने और मामले की जाँच कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने को कहा है.

 

Bihar Crime  : बिहार के समस्तीपुर जिले के बिक्रमपुर बांदे पंचायत के पंचायत समिति सदस्य (क्षेत्र सं. -17 ) अरविंद दास पर एक युवती ने अपहरण और उस के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. युवती ने इस संबंध में महिला थाने में एक लिखित आवेदन सौंपकर प्राथमिकी दर्ज करते हुए कार्रवाई की मांग की है. जिसके बाद महिला थाना ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज़ कर बयान के लिए पीड़िता को कोर्ट में पेश किया.

पीड़िता ने कोर्ट में अपने बयान में बताया है कि वह अपने ननिहाल में ( बिक्रमपुर बन्दे पंचायत ) रहती है. जहाँ के पंचायत समिति सदस्य अरविंद दास शौचालय निर्माण के कार्य से उसके नाना के यहाँ आते – जाते थे. इस दौरान वे उसे गलत निगाह से देखते थे और उससे बात करने की कोशिश करने लगे. एक दिन उन्होंने मौका पाकर उससे बात किया और गलत काम करने को कहा. जिसके बाद उसने मना कर दिया तो पुरे परिवार को जान से मारने की धमकी देने लगे.

यह भी पढ़ें :  Journalist Murder Case : मधुबनी का पत्रकार बुद्धिनाथ झा आज करने वाला था बड़ा खुलासा? इससे पहले ही हो गयी हत्या.

 

पीड़िता ने आगे बताया कि फिर एक दिन करीब दो – तीन महीना पहले शाम में अरविंद दास उसके घर आए और जबरदस्ती उसे उठा के ले आए और उसे नशे का इंजेक्शन देकर बेहोश कर दिया. जब उसे होश आया तो उससे बताया गया कि वह दिल्ली में है. इस दौरान उसने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया. फिर एक दिन वह मौका पाकर वह वहां से भाग निकली औरट्रेन पकड़कर समस्तीपुर आयी. फिर महिला थाना में पहुँच कर पुलिस को सारी घटना बतायी. उसके बाद थाना से ही अपने परिजनों को सुचना देकर बुलाया. उसके बाद मैं आज कोर्ट में अपना बयान दर्ज़ करा रही हूँ.

इस मामले में कोर्ट ने पीड़िता के बयान के बाद उसे परिजनों के साथ घर भेज दिया है और पुलिस को आरोपी को गिरफ्तार करने और मामले की जाँच कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने को कहा है.

 


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page