Follow Us On Goggle News

Bihar Crime News : बिहार STF की बड़ी कार्रवाई, हथियार के साथ तीन कुख्यात गिरफ्तार.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Bihar Crime News: लखीसराय से फरार चल रहे तीन कुख्यात अपराधियों को एसटीएफ की टीम ने गोपालगंज से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस काफी दिनों से इन तीनों को गिरफ्तार करने के फिराक में थी.

Bihar Crime News : बिहार एसटीएफ (Bihar STF) को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. काफी दिनों से फरार चल रहे तीन कुख्यात अपराधियों को एसटीएफ की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से हथियार (Weapon) भी बरामद हुए हैं. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

पुलिस निरीक्षक सर्वेंद्र कुमार सिन्हा के नेतृत्व में एसटीएफ स्वाट टीम और मीरगंज थाना गोपालगंज के सहयोग से गुप्त सूचना के आधार पर ये कार्रवाई की गई. जिसमें फरार चल रहे दिलीप कुमार शर्मा पिता विश्वनाथ शर्मा, रामबाबू प्रसाद और बमबम सिंह को (Bihar Crime News )  गिरफ्तार किया गया है. पुलिस को इन तीनों की काफी दिनों से तलाश थी. दिलीप कुमार को गोपालगंज थाना अंतर्गत नरैनिया ढाला से गिरफ्तार किया गया है. वहीं, लखीसराय से फरार बमबम सिंह भी गोपालगंज से गिरफ्तार हुआ.

यह भी पढ़ें :  Land Servey : 18 बड़े जिलों में नए साल में होगा भूमि सर्वे, जल्द पांच हजार से ज्यादा कर्मचारियों की होगी तैनाती, रैयतों से की ये अपील.

पुलिस ने गिरफ्तार अपराधी के पास से ( Bihar Crime News ) एक कार्बाइन जब्त की जो देखने में पुलिस कार्बाइन जैसी लगती है. साथ ही पांच जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए. इस कांड का अभियुक्त दिलीप कुमार शर्मा कुख्यात अपराधी राजकुमार शर्मा का भाई है. कुख्यात अपराधी की हत्या दो साल पहले हुई थी.

एसटीएफ की विशेष सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार इन अपराधियों की तलाश STF को काफी दिनों से थी. गुप्त सूचना के आधार पर ( Bihar Crime News ) उसकी गिरफ्तारी की गई है. हथियार के बारे में पता लगाया जा रहा है कि जो कार्बाइन पुलिस को मिली है यह किसी पुलिस से लूटी हुई तो नहीं है. फिलहाल आगे की जांच में पुलिस जुटी है.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page