Follow Us On Goggle News

Bihar Crime News : पत्नी से झगड़े के बाद देर रात तक घर के बाहर घूमता रहा पति, फिर किया ये काम.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Bihar Crime News : युवक की शादी भी उक्त गांव की ही लड़की से हुई थी. लेकिन बीते कुछ दिनों से उसके परिवार में कलह चल रहा था. युवक इस बात से काफी दुखी और चिंतित रहता था.

Bihar Crime News : बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के बंजरिया थाना क्षेत्र में मंगलवार को 25 वर्षीय युवक ने पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक उक्त थाना क्षेत्र के पूर्वी सिसवा गांव के वार्ड नंबर-12 निवासी योगी राम का पुत्र मसाहा राम बताया जा रहा है, जिसका शव पेड़ से लटकता हुआ बरामद किया गया है.

बताया जाता है कि युवक बीते 26 सितंबर को तमिलनाडु से अपने घर लौटा था. वो तामिलनाडु में रह कर मजदूर का काम करता था, जिससे उसका घर-परिवार चलता था. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, ग्रामीण घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें :  Muzaffarpur News : सकरा में घर मे महिला की संदिग्ध स्थिति में मौत, इलाके में फैली सनसनी.

पारिवारिक विवाद से था दुखी : जानकारी अनुसार युवक की शादी भी उक्त गांव की ही लड़की से हुई थी. लेकिन बीते कुछ दिनों से उसके परिवार में कलह चल रहा था. युवक इस बात से काफी दुखी और चिंतित रहता था. बीती रात भी युवक का अपनी पत्नी से विवाद हुआ था, जिस कारण वो गांव के ही कुछ युवकों के साथ देर रात घूमते देखा गया था. लेकिन मंगलवार की सुबह ग्रामीणों ने उसका शव गांव के वार्ड नं. 12 के पूरब सरेह में पेड़ से लटका हुआ देखा.

मामले की जांच में जुटी पुलिस : स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर बंजरिया पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम कराया और फिर उसे परिजनों को सौंप दिया. इस बाबत थानाध्यक्ष रविरंजन ने बताया कि युवक की हत्या ( Bihar Crime News ) हुई है या उसने आत्महत्या की है, इसके कारणों का पता लगाया जा रहा है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. जल्द सच्चाई सबके सामने होगी.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page