Follow Us On Goggle News

Bihar Crime : अस्मत लूटने गया था देवर, भाभी ने काट डाला गुप्तांग, जानिए फिर क्या हुआ ?

इस पोस्ट को शेयर करें :

 

Bihar Crime : देवर ने दुष्कर्म की कोशिश की तो भाभी ने धारदार हथियार से वार कर उसका गुप्तांग काट दिया. युवक का इलाज मायागंज अस्पताल में चल रहा है.

Bihar Crime : बिहार के भागलपुर (Bhagalpur) में भाभी द्वारा देवर का गुप्तांग काटे जाने का मामला सामने आया है. बड़ा भाई कमाने के लिए बाहर रहता था. घर में रह रहा देवर भाभी पर गंदी नजर रखता था. महिला को अकेली देख उसने कमरे में घुसकर दुष्कर्म की कोशिश की. अपनी अस्मत बचाने की कोशिश में महिला ने देवर के गुप्तांग पर धारदार हथियार से वार कर दिया.

घायल युवक भागलपुर के मायागंज अस्पताल (Mayaganj Hospital Bhagalpur) में अपना इलाज करा रहा है. गुरुवार को हुई इस घटना की जानकारी शुक्रवार को सामने आई. इस मामले में दोनों तरफ से केस दर्ज कराया गया है. घटना नवगछिया के खरीक थाना क्षेत्र की है.

यह भी पढ़ें :  Road Accident: गया में भीषण हादसा, कंटेनर ने पुलिस वाहन में मारी टक्कर, 2 की मौत, 6 पुलिसकर्मी घायल.

गुप्तांग काटे जाने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था. परिजन इलाज के लिए पहले उसे स्थानीय पीएचसी में ले गए. प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने युवक को मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया. आरोपी युवक की पत्नी ने महिला से मारपीट की, जिससे वह घायल हो गई.

“महिला का इलाज चल रहा है. आरोपी की पत्नी ने उसके साथ मारपीट की है, जिससे वह भी घायल हो गई है. उसका पति बाहर रहता है. मामला दोनों तरफ से दर्ज हो गया है. एक पक्ष की तरफ से रेप की कोशिश तो दूसरे पक्ष द्वारा मारपीट का मामला दर्ज कराया गया है. मामले की जांच की जा रही है.”- पंकज कुमार, थानाध्यक्ष, खरीक थाना

“दोनों तरफ से मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस छानबीन कर रही है. घायल युवक का इलाज जारी है.”– दिलीप कुमार, एसडीपीओ, नवगछिया


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page